उत्तर प्रदेशलखनऊ

लखनऊ पुलिस कमिश्नर द्वारा आनंदी माता मंदिर में चोरी की घटना को 4, दिन के अन्दर खुलासा करके एक अभियुक्त को माल सहित किया गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश की राजधानी में थाना चौक लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट द्वारा आनंदी माता मंदिर चौक में चोरी की घटना का 4 दिनों के अंदर पर्दाफाश एक अभियुक्त माल सहित गिरफ्तार दिनांक 11 अक्टूबर को आनंदी माता मंदिर चौक में चोरी की घटना की सूचना चौक थाने में दी गई पुजारी द्वारा सुबह मंदिर का ताला खोलकर पूजा के लिए जाने पर पुजारी ने समान मंदिर का गायब पाया चौक थाने को सूचना मिलते ही थाना इंचार्ज प्रशांत कुमार मिश्रा अपनी टीम के साथ मौके वारदात पर पहुंचे घटना की सूचना पाकर पुलिस उपायुक्त पश्चिम डॉ एस चिनप्पा पुलिस उपायुक्त पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा सहायक पुलिस आयुक्त आई पी सिंह द्वारा घटना का निरीक्षण कर 10 लोगों की टीम बनाकर आवश्यक निर्देश दिए ग्राउंड इंटेलिजेंस एवं इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध व्यक्ति की पहचान महमूदाबाद सीतापुर की हुई तत्काल टीम रवाना हुई और व्यक्ति की पहचान प्रदीप कुमार गुप्ता उर्फ कालिया पुत्र चेतराम उर्फ चौधरी के रूप में हुई मुखबिर की सूचना पर सुबह 6:00 बजे पक्के पुल लखनऊ के पास से अभियुक्त सुनील कुमार गुप्ता को चोरी का माल सहित गिरफ्तार किया ।

अभियुक्त के पास से एक चांदी का छत्र एक चांदी का मुकुट एक चांदी की कटोरी ₹36171 नगद एक मोटरसाइकिल यूपी 34 बी एम 5806 एक प्लास्टिक की बोरी बरामद हुई पता चला है पहले भी अभियुक्त का अपराधिक इतिहास रहा है और गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस उपायुक्त पश्चिमी डॉ. एस. चिनप्पा ने 10000 रूपए से पुरस्कृत किया

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button