उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

चोरी की नीयत से घर में फाँदे दो युवको को ग्रामीणों ने गाँव के बाहर आम की बाग में घेरा बन्दी करके पकड़ा, एक युवक भागने में रहा कामयाब

ब्यूरो ऋषभ तिवारी

उन्नाव।।चोरी की नीयत से घर में फाँदे दो युवको को ग्रामीणों ने गाँव के बाहर आम की बाग में घेरा बन्दी करके पकड़ा।एक आरोपी भागने में रहा कामयाब। उलट फेर करके जवाब देना दोनो को पड़ा भारी। ग्रामीणों ने बनाया बंदी।

इस समय चोरों का आतंक हर जगह छाया हुआ है। चोरों से घरों की हिफाजत करने के लिए रात के समय घरों में लोग पहरा दे रहे है। चोर भी अलग अलग तरकीब अपना रहे है। ऐसा ही एक वाक्य अचलगंज थाना क्षेत्र में भी देखने को मिला है लेकीन यहां चोर नाकामयाब रहें।

बता दें अचलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोरारी कलाँ के मजरा भवानी खेड़ा में सोमवार की रात करीब 11 बजे तीन अज्ञात युवक सुंदरलाल यादव पुत्र स्व सुब्बा यादव के घर मे चोरी की नीयत से फाँद गए।फाँदने की आवाज आने से अचानक घर के लोग जग गए। चोरों को देख कर परिजनों ने चिल्लाना शुरू कर दिया।जिससे तीनो चोर भाग निकले।चीख पुकार सुन कर आसपास के लोग एकत्रित होकर चोरो को ढूंढने लगे।

तीन घंटे की मेहनत के बाद हाथ लगे दो आरोपी करीब तीन घण्टे की मशक्कत के बाद गाँव के बाहर रताखेड़ा स्थित आम की बाग में तीनों छिपे बैठे थे।
लोगों ने बाग दो आरोपी सुशील पुत्र छोटेलाल निवासी ग्राम गहरौली भोजपुर थाना सरेनी जनपद रायबरेली, दिलीप पुत्र पप्पू निवासी शेखपुर नरी थाना सदर उन्नाव को पकड़ लिया और एक भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए आरोपियों के पास से दिल्ली नंबर की मोटरसाइकिल बरामद हुए हुई है जिसका नंबर DL 6SBJ 8464 है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणो ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने अलग अलग बातें बनानी शुरू कर दी,अपना पता गलत बताने लगे ,बोले कि मामा के घर आए थे रुपए लेने और मामा के घर का पता भी नही बता सके।कहने लगे हम रास्ता भटक गए हैं।जिससे ग्रामीणों ने दोनो को खम्भे में बांध कर पुलिस को सूचना दे दी।सूचना पर पहुँची पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ कर थाने ले गई।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button