अमेठीउत्तर प्रदेशताज़ा खबरे

शिक्षक की पत्नी का प्रेमी निकला हत्यारा,परिवार की हत्या के बाद खुद को भी गोली मारना चाहता था हत्यारा,किये बड़े खुलासे

अमेठी।।शिक्षक के परिवार की हत्या मामले में नया मोड़ आया सामने।शिक्षक की पत्नी का मेरी निकला हत्यारा मुख्य आरोपी।बुलेट से रायबरेली से अमेठी गया था घटना को अंजाम देने।पुलिस ने नोएडा से किया गिरफ्तार।एसपी अनूप सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को नोएडा में एक टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। वह दिल्ली जा रहा था।

बता दें अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे पर बदमाशों ने घर में घुसकर शिक्षक सुनील कुमार (35) और उनके पूरे परिवार को गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना में शिक्षक व उनकी पत्नी पूनम समेत दोनो बच्चों  को बदमाशों ने निशाना बनाया है। घटना स्थल पर कई थानों की फोर्स पहुँची। सुनील कुमार पीएमश्री विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक थे। गुरुवार की शाम कुछ असलहाधारी उनके आवास पहुँच कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बीच बचाव में उनकी पत्नी व दोनो बच्चे भी गोली का शिकार हो गए। घायल हुए चारों लोगों को सिंहपुर सीएचसी लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया था।घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी संवेदना व्यक्त की थी व दोषियों पर कड़ी कार्यवाही का आदेश दिया था, जबकि विपक्ष ने राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका पूनम के साथ पिछले 18 महीनों से प्रेम प्रसंग था। हालांकि, रिश्ते में कुछ खटास आ गई थी, जिसकी वजह से वह तनाव में रहता था और इसी कारण यह वारदात हुई।

म्रतक पूनम ने 18 अगस्त को चंदन वर्मा के खिलाफ दर्ज कराया था मामला पुलिस ने बताया कि पूनम ने 18 अगस्त को रायबरेली में चंदन वर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम, 1989 के तहत छेड़छाड़ और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।शिकायत पत्र में लिखा था कि ‘अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ भी होता है तो इसके लिए वर्मा को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।’

आरोपी वर्मा रायबरेली जिले का रहने वाला है। ऐसा प्रतीत होता है कि वह पीड़ित के घर पहुंचा और किसी कारण से गुस्से में आ गया, जिसके बाद उसने परिवार के सभी सदस्यों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं और सभी की मौत हो गई।उसने बताया कि वह खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या करना चाहता था।लेकिन गोली नही चली।

एसपी ने बताया चंदन वर्मा ने व्हाट्सएप पर 12 सितंबर को पांच लोगों की मौत के बारे में स्टेटस भी डाला था।पांच लोग जल्द ही मरने जा रहे हैं, जल्द ही तुम्हें देख लूंगा।उसने परिवार के चार लोगों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी। वह पांचवां व्यक्ति था, लेकिन उसकी आत्महत्या की कोशिश गोली न चलने के कारण विफल हो गई।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button