उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

सड़क किनारे झोपड़ी में मिठाई की दुकान चला कर गुजर बसर कर रहे परिवार पर गुजरी काल की रात,अनियंत्रित ट्रक झोपड़ी में पलटा, माँ व दो किशोरों की हुई मौत

सचिन पाण्डेय

उन्नाव।। सड़क किनारे गुमटी के पास झोपड़ी डाल मिठाई की दुकान चला रहे परिवार पर बीती रात भारी पड़ गई। दो किशोर बेटो के साथ सो रही महिला पर चावल लदा ट्रक अनियंत्रित हो ऐसा पलटा कि तीनो की ट्रक के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई । घटना की सूचना पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बांगरमऊ क्षेत्र के थाना व गांव बेहटा मुजावर निवासी 38 वर्षीय सरला पत्नी राजकुमार हलवाई बुधवार की शाम अपने दो पुत्र करन 15 वर्ष व विक्की 13 वर्ष के साथ कस्बा के ही संडीला बांगरमऊ मार्ग किनारे रखी अपनी समोसा मिठाई की गुमटी के निकट झोपड़ी में सो रही थी। तभी रात करीब एक बजे बांगरमऊ से संडीला की तरफ जा रहा चावल लदा ट्रक किसी तरह अनियंत्रित हो दोनो पुत्र व मां के ऊपर ही पलट गया। जिससे तीनो सदस्य उसके नीचे दब गए। घटना के समय हुई तेज आवाज को सुन आसपास के लोग जागे तथा शोरगुल मचाया। जिसके बाद पुलिस के सहयोग से किसी तरह उन्हें ट्रक के नीचे से निकालकर बांगरमऊ अस्पताल ले जाया गया। जहाँ पर डाक्टरों ने तीनो को मृतक घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। एक साथ एक ही परिवार की हुई तीन लोगो की मौत से परिजनों में कोहराम मचा गया। रोजी रोटी कमाने आए परिवार पर आई ऐसी आपदा की मनहूस घड़ी को कोसते हुए लोग कह उठे कि कारोबार में मां का हाथ बटाने वाले दो किशोरो ने मौत के समय में भी उनका साथ नहीं छोड़ा, वाह री किस्मत।।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button