उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

न्याय के लिए भटक रही पीड़ित पहुची विधायक के पास

सचिन पाण्डेय

उन्नाव। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एसपी को प्रार्थना पत्र देकर जांच कराकर कार्यवाही की मांग की। जिसपर पुलिस ने मारपीट की धराओं में रिपोर्ट दर्ज कर दी पीड़ित ने विधायक से सीओ की शिकायत कर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 24 फरवरी को ऊंचाद्वार मार्केट में कपड़ा लेने युवती आई थी। तभी घुरामऊ निवासी रोहित यादव ने फोन करके जाति सूचक गालियां देते हुए दुबारा मार्केट मे दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी दी। तथा जब वह कपड़ा लेकर घर जाने लगी तो रास्ते में आरोपी एक दूसरे लड़के के साथ बाइक से आया और रास्ते में रोक कर छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाने पर मारपीट कर मोबाइल छीन ले गया और कही बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की थी जिसपर पुलिस ने पीड़ित को बुलाकर मारपीट गाली गलौज की धराओं में रिपोर्ट दर्ज कर दिया ।

पीड़ित ने कहा- सीओ दीपक कुमार ने बयान के लिए सीओ ऑफिस बुलाया देर शाम तक ऑफिस में ही बैठाए रखा शाम होते ही बगैर महिला कांस्टेबल के ही घर जाने को कह दिया। पीड़ित ने आरोप लगाया की सीओ ने धमकी भी दी थी की कार्यवाही ज्यादा करोगी तो तुम पर भी मुकदमा लिख दिया जाएगा।

पीड़ित पहुंची विधायक के पास– पीड़ित को न्याय न मिलने पर पीड़ित ने क्षेत्रीय विधायक बृजेश रावत के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई जिस पर विधायक बृजेश रावत ने एसपी को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी एसपी के द्वारा सीओ को फोन कर दोबारा बयान कराकर कार्यवाही के निर्देश दिए गए, देर शाम सीओ दीपक कुमार गांव में जांच के लिए महिला कांस्टेबल भेजकर जांच कराई । विधायक बृजेश रावत ने बताया कि जानकारी मिलने पर ही एसपी को फोन किया जिस पर एसपी ने सीओ को फोन कर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। बयान जो भी नही दर्ज हुए है। उनको भी दर्ज करवाने के लिए कहा गया है किसी भी गरीब के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button