उत्तर प्रदेशलखनऊ

तेज़ रफ्तार का कहर – स्कूटी सवार महिला की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

एसीपी कैंट के ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर सड़क दुर्घटना में हुई  युवती की मौत , शहर में बेतरतीब घूम रहे अवैध ट्रैक्टर चालक ने स्कूटी सवार महिला की टक्कर मार कर ले ली जान , अंबेडकर मैदान बांग्ला बाजार चौराहे पर स्कूटी सवार दो महिलाओं में से एक की गई जान बीच चौराहे पर महिला के उड़े परखच्चे , सीमेंट लदे ट्रक ने मारी बीच चौराहे पर ठोकर अनुराधा नाम की युवती को कुचल कर फरार
जी हां मृतक युवती का नाम अनुराधा
एक अन्य महिला के साथ जा रही अनुराधा की ट्रैक्टर का किनारा लगने से मौके पर ही मौत हो गई ।
एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दो महिलाओं पर बरसा आलमबाग की जेल रोड बांग्ला बाजार चौराहे पर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार दो महिलाओं को मारी टक्कर इसमें एक महिला मौके पर हुई मौत दूसरी घायल मौके पर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और मरने वाली महिला को पोस्टमार्टम हाउस भेजा जा रहा है मरने वाली महिला यूपीएसआरटीसी संविदा पर जॉब करती थी ।
मुट्ठी गर्म कर चौराहे चौराहे घूम रहे अवैध ट्रैक्टर ट्राली, भर रहे सड़कों पर फर्राटा , इन ट्रैक्टर ड्राइवरों की विशेष निगरानी के लिए पुलिस को उठाने होंगे विशेष कदम ।
आपको बताते चले की भरी दोपहर एक भी पुलिसकर्मी चौराहे पर मौजूद नहीं था । रास्ते से जा रही महिला पुलिसकर्मी ने घटना को देखा तो देखते ही मदद के लिए आगे आई
ट्रैक्टर पर ना नंबर प्लेट ना ही प्रशिक्षित ड्राइवर फिर भी ऐसे वाहन  सड़कों पर घूम रहे है । घटना के बाद तुरंत ट्रैक्टर चालक  फरार हो गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button