उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

घर के आंगन में मिला छात्रा का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका


ब्यूरो ऋषभ तिवारी
उन्नाव।सदर कोतवाली क्षेत्र के ललऊखेड़ा में रहने वाली छात्रा का शव घर में आंगन में अर्धनग्न पड़ा मिला। कोचिंग से वापस आकर छोटी बहन ने शव देखा उसकी चीखे निकल गयी।
सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका।छात्रा के सिर में गहरे जख्म मिले और छात्रा के कपड़े भी फ़टे हुए मिले है।घटना की जानकारी पर पहुँचे चौकी इंचार्ज रोहित पाण्डेय ने मामले की छानबीन की ।
घटना की सूचना होने पर एसपी दिनेश त्रिपाठी ने घटनास्थल पर पहुँच कर डॉग स्क्वायड को बुला कर छानबीन की।दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि घटना स्थल से पुलिस को दो मोबाइल व कुछ सुराग मिले है दो नामजद आरोपी माँ और बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।जल्द ही पुलिस आरोपियों तक पहुँच जाएगी।

छात्रा के पिता ने बताया- छात्रा के पिता छिक्षामित्र की मीटिंग में बिछिया ब्लॉक गए हुए थे और माँ किसी काम के सिलसिले में बाहर थी।छोटी बहन कोचिंग गयी हुई थी।छोटी बहन जब कोचिंग पढ़कर घर वापस आई तो बहन को फर्श पे खून से लथपथ देख उसकी चीख निकल गयी।उन्होंने बताया कि मेरी बेटी बीएससी की छात्रा थी और वह आईएएस की तैयारी कर रही थी।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button