उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

कारोबारी की पत्नी का शव मिला डीएम कम्पाउंड परिसर में,चार महीने पहले जिम ट्रेनर की की थी हत्या

कानपुर।।कारोबारी की पत्नी का शव मिला डीएम कम्पाउंड परिसर में,चार महीने पहले जिम ट्रेनर की की थी हत्या।अपहरण और हत्या के आरोप में जिम ट्रेनर को पुलिस ने लिया हिरासत में।शनिवार को महानगर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है।जहाँ एक जिम ट्रेनर ने 4 महीने पहले कारोबारी की पत्नी का अपहरण करके हत्या कर दी थी।हत्या करके शव को डीएम कम्पाउंड परिसर में ही दफन कर दिया था।

बता दें घटना चार महीने पहले की है, 24 जून को सिविल लाइंस के गोपाल विहार बिन्नी विला सोसायटी में कारोबारी राहुल गुप्ता की पत्नी एकता गुप्ता (32) रोज की तरह ग्रीनपार्क स्टेडियम में जिम करने गई थी। इसके बाद से लौटकर नहीं आई। राहुल गुप्ता ने थाने में जिम ट्रेनर विमल सोनी के खिलाफ पत्नी को बहला-फुसला कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि जिम ट्रेनर ने पत्नी को प्रोटीन शेक के साथ नशीला पदार्थ दिया। इसके बाद उसे कार से लेकर चला गया था।पुलिस ने शनिवार शाम को कारोबारी को  फ़ोन करके जानकारी दी कि विमल सोनी को गिरफ्तार किया गया है। विमल सोनी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने एकता की हत्या कर शव दफना दिया था। 

आरोपी विमल सोनी

आरोपी विमल सोनी ने पूछताछ पर दिया बयान पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एकता गुप्ता मेरे पास जिम में ट्रेनिंग के लिए जाती थी।एकता किसी बात से नाराज थी। जिस कारण उसकी से बहस भी हुई थी।उसी दौरान विमल सोनी ने उसकी हत्या करके डीएम कम्पाउंड परिसर में दफना दिया।

एडिश्नल पुलिस कमिश्नर कानून व्यवस्था हरीश चन्द्र क्लब परिसर की खोदाई कराने के लिए डटे रहे और आखिर में एकता का कंकाल मिला। पति ने लोअर और बालों से की शिनाख्त भी कर ली।

25 जून को पुलिस ने जिम ट्रेनर की कार बरामद कर ली थी जो शोएब नाम से दर्ज थी उस कार में रस्सी, टूटा क्लेचर, तौलिया, सिम ट्रे व अन्य सामान मिला था। इससे पुलिस ने यह माना था कि दोनों ने नया सिम कार्ड खरीद लिया और लापता हो गए।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button