उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

बच्चे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में गई सब, सामने से आ रही कार में जा भिड़ी बस, तीन लोगों की मौत सात जख्मी

सचिन पाण्डेय

उन्नाव। नेशनल हाईवे में कानपुर से लखनऊ जा रही एक रोडवेज बस बच्चे को बचाने में अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जा पहुंची। बस की सामने से आ रही अर्टिगा कार के सीधी भिड़ंत हो गई। कार में सवार दस लोगों में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे के अजगैन थाना क्षेत्र के नवाबगंज चौकी के पास बाबा का ढाबा के समीप दोपहर करीब तीन बजे राठ बस डिपो की रोडवेज बस यात्रियों को लेकर कानपुर से लखनऊ जा रही थी। अचानक बस के सामने एक बच्चा आ गया। उसे बचाने में चालक ने बस को मोड़ा तो गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई। दूसरी साइड सामने से आ रही अर्टिगा कार से सीधे भिड़ंत हो गई। कार में सवार थाना क्षेत्र के रहने वाले सधीरा गांव के 10 लोग बैठे थे। इनमें चार पुरुष तीन महिलाएं और तीन बच्चे थे। इनमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल किया रेफर अजगैन कोतवाली प्रभारी अवनीश सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और स्थानीय लोगों की व जेसीबी की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए नवाबगंज सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया और घायलों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button