उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

नगर पालिक अध्यक्ष ने डीएम से की टैक्स अफसर पर कार्यवाही की मांग

उन्नाव।नगर पालिका परिषद में महिला टैक्स अफसर के वायरल वीडियो का मामल अभी भी चर्चाओं में बना हुआ है। चेयरमैन श्वेता मिश्रा ने करीब एक दर्जन सभासदों व प्रतिनिधियों के साथ डीएम से मिलकर पालिका की छवि धूमिल करने वाली महिला टैक्स अफसर के मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की बात रखी। वहीं दूसरी ओर महिला अफसर ने भी डीएम को पत्र देकर मनमाफिक कार्य के लिए दबाव बनाने की बात कही साथ ही जान का खतरा बताया है।

नगर पालिका में कर अधीक्षक पद पर तैनात महिला अफसर का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमे वह चेयरमैन व उनके प्रतिनिधि पर कई आरोप लगा रही थी। इसके बाद पालिका चेयरमैन ने सफाई देते हुए पूरे मामले को राजनीति षड्यंत्र बताया था। जबकि महिला अफसर का एक और वायरल वीडियो में वह जान को खतरा बताते हुए न्याय की गुहार लगा रही थी। मामला बढ़ता देख नगर पालिका अध्यक्ष ने डीएम अपूर्वा दुबे की चौखट पर दोनों पक्ष पहुंच गए। अपना-अपना पक्ष सुनाकर न्याय मांगा। नगर पालिका अध्यक्षा श्वेता मिश्रा कई सभासदों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची। डीएम अपूर्वा दुबे से मिलकर पटल बदलने पर महिला अफसर द्वारा ऐसा करने की बात कहीं। उन्होंने पालिका की छवि धूमिल करने के लिए जो कार्य हो रहे उसकी भी जानकारी दी है। जबकि महिला अफसर ने भी डीएम को पत्र सौंपकर अपनी आप बीती बताई। पालिका अध्यक्ष पर लगाया गया आरोप के बाद अब कर अधिकारी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उसने अपनी जान का खतरा बताया है।साथ ही आरोप लगाया है कि उसे धमकाया जा रहा है कि उसका ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

नगर पालिका परिषद उन्नाव में वाद, पार्किंग और 1 से 16 वार्ड तक टैक्स की जिम्मेदारी संभाल रही कर अधीक्षक किरण लता सोनकर का पटल बदलने पर रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में वह चेयरमैन पर नाराजगी जाहिर कर रही थी। महिला अफसर का आरोप है, वह अपने हिसाब से नियमों के विरूद्ध जाकर काम कराने का दबाव बनाते है। जिससे इनकार करने पर पटल बदल दिया गया है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि के चैनल नही करता है। वीडियो वायरल होने के बाद नगर पालिका अध्यक्ष के प्रतिनिधि भानु मिश्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और जिलाधकारी से मिलकर टैक्स अफसर पर कार्यवाही की मांग की है।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button