ताज़ा खबरे

11 आईपीएस पुलिस कप्तान समेत सात जिलों के इधर से उधर

सूत्रों के मुताबिक रविवार को कई लोगो का ट्रांसफर कर दिया। वाराणसी रेंज के आईजी के सत्यनारायण को सीबीसीआईडी मुख्यालय भेजा गया है। वही उनके स्थान पर बरेली के एसएसपी अखिलेश चौरसिया को डीआईजी के पद पर प्रोन्नत होने पर वाराणसी रेंज की जिम्मेदारी दी गई है।

बागपत के एसपी नीरज कुमार जादौन को बिजनौर का एसपी बनाया गया है।

सीतापुर की 11वीं वाहिनी पीएसी में तैनात प्रभाकर कुमार को बरेली का एसएसपी बनाया गया है। मुजफ्फरनगर में एडिशनल एसपी अर्पित विजयवर्गीय को बागपत का एसपी बनाया गया है।

बिजनौर के एसपी की अस्वस्थता के दृष्टिगत उनको प्रतीक्षारत रखा गया है। हालांकि उनके बेहतर इलाज के लिए गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट से सम्बद्ध भी किया गया है।

बस्ती के एसपी आशीष श्रीवास्तव और हमीरपुर के एसपी शुभम पटेल को भी हटाकर डीजीपी मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। ललितपुर के एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी को बस्ती का एसपी बनाया गया है।

प्रयागराज में एडिशनल एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल को ललितपुर का एसपी बनाया गया है। गाजियाबाद कमिश्नरेट में सहायक पुलिस उपायुक्त दीक्षा शर्मा को हमीरपुर का एसपी बनाया गया है।

और इसके अलावा पीपीएस अफसर में साइबर क्राइम मुख्यालय में तैनात एडिशनल एसपी सच्चिदानंद को गाजियाबाद कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button