उत्तर प्रदेशकानपुरताज़ा खबरे

पत्नी ने अपने ही पति को दवाओं का ओवरडोज दे मार डाला

कानपुर । सूत्रों के मुताबिक युवती की शादी ऋषभ से हुई थी । लेकिन युवती का प्रेम-प्रसंग पहले से ही किसी से चल रहा था। 27 नवंबर को पति को एक शादी में जाना था। जिसके लिए पत्नी और उसके प्रेमी राजू ने प्लान बनाया कि वह उसे रास्ते में ही खत्म कर देंगे । शादी से आते समय पति पर हमला किया गया। हमले में वह गंभीर तौर से घायल हो गया। लेकिन उसकी जान बच गई। और कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहा।

पत्नी ने टीवी सीरियल में देखा कि किसी मरीज को अगर दवाइयों की ओवरडोज दी जाए तो वह धीरे-धीरे मरने लगता है। फिर क्या था उसने अपने पति को रास्ते से हटाने का यही तरीका अपनाया।  दवाइयों के ओवेरडोज से पति की हालत बिगड़ गई इस दौरान उसने अपने पति को ऐसा इंजेक्शन भी लगा दिया जिससे उसकी हालत एक दम खराब हो गई और उसका लिवर डैमेज हो गया। जहा उसे फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

ऐसे पता चल कि यह साजिश थी ।

पति की मौत हो गई और सभी को लगा कि ये मौत बीमारी से हुई है। मगर दूसरी तरफ युवक पर जो हमला हुआ था उस मामले की पुलिस जांच कर रही थी । बता दें कि हमला होने के बाद आरोपी पत्नी ने पति पर हमले के खिलाफ पड़ोस के व्यक्ति पर केस दर्ज करवाया था।  पुलिस को दो आरोपियों की मोबाइल लोकेशन मौके से मिली। पता चला कि यह लोग मृतक ऋषभ की पत्नी से संपर्क में थे।

पुलिस की मानें तो आरोपी पत्नी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है । उसने पुलिस को बताया है कि उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसके पति के पास काफी पैसा था ।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि आरोपी पत्नी ने अपने बयान में कबूल किया है कि उसने 4 महीने पहले अपने बुजुर्ग ससुर को भी दवा की ओवरडोज देकर इतना बीमार कर दिया कि उनकी भी मौत हो गई।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button