उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेमथुरा

वृंदावन के कथावाचक अनिरुद्धाचार्य पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, सीता माता और द्रौपदी पर की थी अभद्र टिप्पणी

सूत्रों के अनुसार कथा वाचक अनिरुद्धचर्या ने माता सीता और द्रौपदी की सुंदरता पर दिए गए बयान के बाद उनका माफी मांगने का तरीका भी गलत रहा। बीते दिनों पत्रकारों को दिए बयान में वह अपनी बात पर कायम रहे और विरोध करने वालों को बेरोजगार बता डाला था।

मंगलवार की रात अखिल भारत हिंदू महासभा के पवन शर्मा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। अनिरुद्धाचार्य के बयान का विरोध तेज होता रहा है। लोगों ने उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठाई है।

बताया जा रहा है की बीते एक वर्ष के अंतराल में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने कई विवादित टिप्पणी की हैं। पिछले दिनों उन्होंने महर्षि वाल्मीकि पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद वृंदावन में एक समारोह के मंच से श्रीमद्भागवत में राधा नाम है या नहीं, इसे लेकर विवाद हुआ था। यह विवाद अभी थमा नहीं था कि अब माता सीता और द्रौपदी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर कथावाचक का विरोध तेज हो गया है।

नारायणी सेना, नारी शक्ति की राष्ट्रीय प्रमुख शीतल आचार्य ने प्रधानमंत्री को भेजा है। इसमें अनिरुद्धाचार्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है। उधर, एसपी सिटी एमपी सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Siddhartha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button