उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेसोनभद्र 

किशोरी ने दो मासूम भाई और बहन के साथ आत्महत्या की ,सौतेली मां से थे परेशान

सोनभद्र । थाना मांची के पनौरा पुलिस चौकी क्षेत्र के सोमा गांव में एक किशोरी ने दो मासूम भाई और बहन के साथ गांव के पास से गुजर रही पहाड़ी नदी में तीनों एक हजार फीट की ऊंचाई से कूद कर आत्महत्या कर ली ।

सीओ ने बताया कि सोमा गांव निवासी अमरेश उरांव ने पहली पत्नी के मरने के बाद दूसरी शादी की है। पहली पत्नी से उसके एक लड़की कृष्णा उरांव थी। उसकी उम्र तकरीबन 16-17 साल के करीब थी।

कृष्णा उरांव अपनी सौतेली मां से डेढ़ साल से नाराज चल रही थी। मंगलवार को उसके घर में मछली बनी थी, जो कि उसे खाने को नहीं मिली। उससे नाराज होकर वह अपनी सौतेले भाई और बहन को लेकर घर से निकल गई। तीनों के लापता होने को लेकर सौतेली मां ने बुधवार को मांची थाना में तहरीर दी थी।

सभी तीन दिन से लापता थे । गुरुवार की शाम उनके शव मिलने पर मामले की जानकारी हुई। रात साढ़े आठ बजे खबर लिखे जाने तक सीओ सदर राहुल पांडेय सहित मांची थाना की पुलिस मौके पर शव को पहाड़ी नदी से निकलवाने में लगी हुई थी ।

सीओ ने बताया कि मौके पर ग्रामीणों ने यह चर्चा थी कि कृष्णा उरांव ने अपनी सौतेली मां के व्यवहार से त्रस्त हो अपने दोनों छोटे सौतेले भाइयों के साथ आत्महत्या कर ली। घटना का कारण सौतेली मां का रवैया बताया जा रहा है। जांच के बाद ही सच का पता चल सकेगा।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button