उत्तर प्रदेशताज़ा खबरे

भदोही के ज्ञानपुर के पूर्व विधायक विजय मिश्रा पर बड़ा एक्शन , 3.34 करोड़ की संपति कुर्क, बेटा-बहू के नाम पर थी रजिस्ट्री

भदोही के ज्ञानपुर के पूर्व विधायक विजय मिश्र को वाराणसी की एक गायिका से दुष्कर्म, रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने सहित कई मामलों में आरोपी थे इनके ऊपर पुलिस-प्रशासन ने एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है। शुक्रवार को डीएम के निर्देश पर विजय मिश्र, उनके बहू और बेटे के नाम की 3.34 करोड़ की संपति कुर्क की गई। गैंगस्टर एक्ट के तहत नवधन स्थित अचल संपति कुर्क हुई। इस दौरान पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद रहे।

जैसा कि आपको पता है कि पेशेवर अपराधियों और गैंग के खिलाफ पुलिस लगातार सख्त कार्रवाई कर रही है। इसमें पूर्व विधायक विजय मिश्र पर शिकंजा लगातार कसा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि डीएम के निर्देश पर नवधन स्थित पूर्व विधायक और कुनबे की संपति कुर्क की गई। जिसकी कीमत तीन करोड़ 34 लाख है।

उन्होंने बताया कि अपराधिक तरीके से डरा धमका कर विजय मिश्रा ने अपने और परिजनों के नाम इस जमीन को खरीदा था। ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव में हाईवे से सटी कीमती जमीन है। कुल 5590 वर्ग मीटर जमीन विजय मिश्रा और उनके परिजनों के नाम खरीदी गई थी।

पूर्व विधायक विजय मिश्र की पिछले हफ्ते ढाई करोड़ की संपत्ति हुई थी कुर्क

Siddhartha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button