ताज़ा खबरे

रेप पीड़िता ने बरेली एसएसपी ऑफिस में दरोगा को जूतों से पीटा 

वरेली । सोमवार को रेप पीड़ित महिला ने आरोपियों से सांठगांठ का आरोप लगाते हुए प्रेमनगर थाने के दरोगा की जूतों से पिटाई लगा दी। पुलिस और महिला में हाथापाई हुई। बीच बचाव में महिला को भी पुलिसकर्मियों के कई हाथ पड़ गये। सीओ और इंस्पेक्टर कोतवाली एसएसपी ऑफिस पहुंचे।  महिला को महिला थाना में हिरासत में रखा गया है

प्रेमनगर में अशरफ खान चौकी इंचार्ज मोहित चौधरी पहले बहेड़ी में तैनात थे। बहेड़ी की रहने वाली पीड़िता सोमवार को दोपहर बाद एसएसपी ऑफिस पहुंचे। वहां दरोगा मोहित चौधरी ऑफिस में अपने कुछ काम से गये थे। अंदर से लौटने के बाद महिला ने एसएसपी ऑफिस गेट पर ही उन्हें घेर लिया। जूतों से उन पर हमला कर दिया। दरोगा ने अपने बचाव की कोशिश की।

महिला ने बताया कि कि दरोगा मोहित चौधरी बहेड़ी में तैनात थे। उनके गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने उससे शादी करने का वादा किया। इसके बाद मुकर गया। इसकी उन्होंने शिकायत की थी। दरोगा ने दुष्कर्म के आरोपियों से साठगांठ कर ली। उसके मामले में फर्जी समझौतानामा बनाकर दाखिल कर दिया। दरोगा आरोपियों से मिला हुआ था। उसने कोई कार्रवाई नहीं की।

महिला का आरोप है कि ढाई माह पहले दरोगा मोहित ने जांच के नाम पर उन्हें एसएसपी ऑफिस बुलवाया। इसके बाद आरोपियों से साठगांठ कर उसे जेल भिजवा दिया। तभी से वह दरोगा की फिराक में थी। दरोगा उसे मिल नहीं पा रहा था। जेल से निकलने के बाद दरोगा मोहित चौधरी का पीछा कर रही थी। सोमवार को मिलने पर महिला ने दरोगा की जूतों से पिटाई कर दी।

एसएसपी ऑफिस की महिला पुलिसकर्मी और अन्य जवान वहां आ गए। उन्होंने काफी बीच-बचाव की कोशिश की। महिला को पकड़कर अंदर ले गए। इस दौरान महिला के भी कई लात घूंसे पड़ गए।

सीओ प्रथम श्वेता यादव, इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम, इंस्पेक्टर महिला थाना छवि समेत कई पुलिसकर्मी वहां पहुंच गये। महिला को हिरासत में लिया गया। उसे महिला थाने ले जाया गया।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button