ताज़ा खबरे

मुख्यमंत्री ने जनपद बांदा में यमुना नदी में नाव डूबने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया और दिवंगतों के परिजनों को आपदा राहत कोष से 04-04 लाख रु0 की आर्थिक सहायता

लखनऊ । शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद बांदा में यमुना नदी में नाव डूबने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने जिला प्रशासन, एन0डी0आर0एफ0 तथा एस0डी0आर0एफ0 की टीम को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिये हैं।


मुख्यमंत्री जी ने सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री श्री राकेश सचान तथा जलशक्ति राज्यमंत्री श्री रामकेश निषाद को दुर्घटना स्थल पर जाकर बचाव एवं राहत कार्याें के निरीक्षण के निर्देश दिये हैं।


मुख्यमंत्री जी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को दुर्घटना में दिवंगतों के परिजनों को आपदा राहत कोष से 04-04 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।

आपको बता दे कि गुरुवार के दिन बांदा में एक बड़ा हादसा हुआ था जब सवारियों से भरी नाव यमुना नदी में डूब गई । इस हादसे में 20 से ज्यादा लोगों के डूब गए । आधिकारिक रूप से बताया गया है कि 33 लोग नाव पर जा रहे थे । बांदा के डीएम अनुराग पटेल ने बताया कि कोई भी एक पक्के तौर पर नही बता पा रहा है कि नाव में कितने लोग सवार थे। नाव तेज लहरों और बहाव की वजह से डूबी है । मरने वालों की कुल संख्या अब तक 11 हो गई है । बाकी लापता लोगों की तलाश की जा रही है ।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button