उत्तर प्रदेश

सुभासपा करेगी द्रौपदी मुर्मू का समर्थन : ओम प्रकाश राजभर

राष्ट्रपति चुनाव के नजदीक आते ही उत्तर प्रदेश का सियासी समीकरण बदलता हुआ नजर आ रहा है । ओम प्रकाश राजभर ने राष्ट्रपति चुनाव में अपना दिशा बदल ली है । ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में सुभासपा द्रौपदी मुर्मू को वोट करेगी ।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा- हमें सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलाया और मैं डिनर पार्टी में गया। जहां द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि आप कमजोर की लड़ाई लड़ते हो तो हमारा समर्थन करें। अमित शाह जी का फोन भी आया था और मेरी उनसे भी मुलाकात हुई। उन्होंने भी द्रौपदी मुर्मू जी के लिए समर्थन मांगा।  फिर हमने पार्टी मीटिंग कि हमारी पार्टी द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करती है । मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी भी द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करेंगे ।

आपको बात दे कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्ष के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा की मौजूदगी में हुई बैठक में अखिलेश ने राजभर को पूछा तक नहीं और जयंत चौधरी को बुलाकर मंच भी साझा किया।

सपा अध्यक्ष की इस सियासी चाल ने आग में घी का काम किया और तभी से राजभर अखिलेश पर खुलेआम हमले बोल रहे हैं। 

ओम प्रकाश राजभर ने कहा- जब जयंत चौधरी को बुलाया जा सकता है तो ओम प्रकाश राजभर को क्यों नहीं। हम अभी भी गठबंधन में हैं। वो चाहे तो निकालें। मैं सिर्फ अपनी पार्टी के नेताओ को जिताने के लिए सीट मांगता हूं और कुछ नहीं। उनके नवरत्नों में से एक रत्न ने बता दिया था 5 जुलाई को फोन कर कि आप अपना देखो, हम अपना देखेंगे। 7 तारीख को पार्टी में मीटिंग हुई।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button