लखनऊ

राजाजीपुरम इलाके में मंगलवार को नगर निगम कर्मचारी को दौड़ा कर मारा गया।

सूत्रों के मुताबिक नगर निगम कर्मचारी दुकानदार के बैन पॉलीथिन इस्तेमाल करने की फोटो खींच रहा था। तालकटोरा SHO का कहना है कि, दी गई तहरीर के आधार पर आरोपित दुकानदार संजय उपाध्याय के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है

Lucknow । जोनल सैनिटरी अफसर आशीष श्रीवास्तव बीते मंगलवार रात करीब 7 बजे सपना कॉलोनी के पास नाला सफाई हो रही थी उसका काम देखने पहुंचे थे। वह उन्होंने देखा कि बगल की पास एक दुकान पर बैन पॉलीथिन का इस्तेमाल कर रहा है। उन्होंने इसकी फोटो और विडियो बनाना शुरू कर दिया।

आशीष को देख दुकानदार ने उनके ऊपर हमला कर दिया। वह खुद को बचाने के कुछ दूर तक भागे भी। लेकिन इस दौरान उनकी दाहिने हाथ की छोटी उंगली टूट गई। नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुनील कुमार रावत घायल जोनल सैनिटरी अफसर को रानी लक्ष्मी बाई अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उंगली का ऐक्स-रे कराने के लिए कहा।

नगर निगम में अपने कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर सालों बाद कोई नगर आयुक्त थाने पहुंचा था। नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह कर्मचारियों के समर्थन में थाने पहुंच गए। नगर आयुक्त ने पीड़ित अधिकारी से बात कर पुलिस से आरोपित पर सख्त कार्रवाई के लिए कहा है।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button