उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

पूर्व एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पुण्यतिथि में पहुँचे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक,सपा सरकार पर साधा निशाना

ब्यूरो ऋषभ तिवारी

उन्नाव।पूर्व एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक जनपद के अरोड़ा रिसोर्ट पहुँचे।उन्होंने अजीत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके श्रधांजलि अर्पित की।आपको बता दे ब्रजेश पाठक ने देश की सामाजिक और राजनीतिक परिस्थितियों पर खुलकर विचार साझा किए और कुछ नेताओं के बयानों का जवाब भी दिया।

तौकीर रजा के बयानों का पलटवार करते बोले डिप्टी सीएम-उन्होंने तौकीर रजा के हालिया बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “कुछ लोग अनर्गल बयानबाजी करके मीडिया की सुर्खियों में आने की कोशिश करते हैं। संघ परिवार द्वारा किए जा रहे कार्यों को जनता भली-भांति जानती है। जब भी देश में कोई आपदा आई है, संघ परिवार ने हमेशा जनता के साथ मिलकर काम किया है।”

सपा सरकार पर लगाया आरोप ब्रजेश पाठक ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा अपराधियों को प्रमोट करती है और उनकी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएगी। अखिलेश यादव के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा सपा के डीएनए में गुंडई और अराजकता है। सपा के शासनकाल में अपराधियों को समर्थन मिला है,जनता की सुरक्षा और महिलाओं की अस्मिता को खतरा हुआ है।

उन्होंने कहा हमारी सरकार अपराधियों को सजा दिलाने में कोई कसर नही छोड़ रही है।लॉ एंड ऑर्डर को बनाए रखना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने किसी भी प्रकार के कानून तोड़ने की इजाजत नहीं देने की बात कही।सरकार अपराधियों का सफाया करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।उनकी सरकार बेटियों के प्रति हो रहे अपराधों को लेकर अत्यंत गंभीर है। 

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button