उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

कांग्रेस का आतंकवादियों से घर जैसा रिश्ता-उन्नाव की जनसभा में बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उन्नाव। दो बार के सांसद सांसद और तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज के समर्थन में भगवन्त नगर विधानसभा स्थित आर. आर. बी. एन. इंटर कॉलेज में विशाल जनसभा की।

मोदी राज में आतंकवाद का हुआ खात्मा- जनसभा सीएम योगी ने कहा क‍ि मोदी राज में आतंकवाद समाप्त हो चुका है। आज पटाखा भी फूटता तो पाकिस्तान सफाई देता है कि हमने नहीं किया है। कहा मैं जानता हूं आप लोग मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाना चाहते। हम जानते हैं कि 13 मई को भीषण गर्मी होगी इसलिए आप लोग सब काम छोड़ कर सबसे पहले मतदान करेंगे फिर कोई काम करेंगे। कार्यकर्ताओं से अपील की प्रत्येक कार्यकर्ता साक्षी महाराज और आशुतोष शुक्ला बन घर घर जाकर प्रत्येक व्यक्ति से वोट मांगे।

जो राम का विरोधी वो हमारा विरोधी – मुख्यमंत्री ने कहा जाके प्रिय न राम-बैदेही तजिये ताहि कोटि बैरी सम, जद्यपि परम सनेही जो राम का विरोधी है वो हमारा भी विरोधी है हम सदैव उसके खिलाफ खड़े मिलेंगे ऐसे राम विरोधियों को वोट नहीं देना है। सीएम योगी ने कहा, अबतक जो चुनाव हुए हैं उसमें जो रुझान आए हैं उसमें साफ हैं कि इस बार फिर मोदी सरकार गरीब कल्याण योजनाओं की तो कोई बात ही नहीं। पहले गरीब चिकित्सा के अभाव में मरता था, भूख से मरता था, वर्षा और सर्दी में घर न होने की वजह से मरता था। अब ऐसा नहीं हैं। सभी को मुफ्त राशन, चिकित्सा दी जा रही है।

INDI गठबंधन पर साधा निशाना- 2014 के पहले नौजवान क्राइम करते थे, आत्महत्या करते थे। आज नौजवानों को रोजगार दिया जा रहा है। पहले सरकार नौजवानों के हाथ में असलहा पकड़ती थी। आज सरकार टैबलेट पकड़ा रही है। उन्होंने मंच से सपा-कांग्रेस के इंडी गठबंधन काे निशाने पर लिया। कहा- कांग्रेस INDI गठबंधन की सबसे बड़ी भागीदार है। इनका घोषणा पत्र देखो। कांग्रेस मतलब विनाश काले विपरीत बुद्धि। ये कांग्रेस जाते-जाते अपना नर्क भी बिगड़ना चाहती है।सपा और कांग्रेस का तो इतिहास ही राम विरोध पर टिका है। कांग्रेस का आतंकवादियों से घर जैसा रिश्ता है।कांग्रेस और सपा का इतिहास ही राम विरोध पर टिका है एक पार्टी ने राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया तो दूसरी ने निहत्थे रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं हम इन्हें बता देना चाहते हैं कि जो राम का विरोधी है वो हमारा भी विरोधी है और हम सदैव उनके खिलाफ खड़े मिलेंगे 2014 के पहले देश में गरीबों को रोटी , मकान , चिकित्सा जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए भी बहुत संघर्ष करना पड़ता था कांग्रेस और सपा जैसे विपक्षी दलों ने देश में भ्रष्टाचार और परिवारवाद का जहर घोल रखा था ।

मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनते ही देश के गरीबों और किसानों के उत्थान की दिशा में महत्वपूर्ण निर्णय लिए 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन की सुविधा दी , 60 करोड़ लोगों को आयुष्मान कार्ड के माध्यम से 5 लाख तक मुफ्त इलाज को गारेंटी दी , देश की माताओं-बहनों की सुरक्षा और सम्मान के लिए हर घर शौचालय बनवाने का काम किया। मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति की वजह से ही कश्मीर से धारा 370 हट पाई जिससे आज कश्मीर भी विकास की मुख्य धारा से जुड़ पाया है। जनसभा का संचालन लोकसभा प्रभारी सौरभ मिश्रा ने किया स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने दिया। मुख्यमंत्री की जनसभा में जिला प्रभारी प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा प्रदेश सरकार में मंत्री उन्नाव के प्रभारी मंत्री दयाशंकर सिंह जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित लोकसभा प्रभारी सौरभ मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह विधायक आशुतोष शुक्ला पंकज गुप्ता श्रीकांत कटियार अनिल सिंह बृजेश रावत बंबा लाल दिवाकर एमएलसी रामचंद्र प्रधान लोकसभा संयोजक भगवती प्रसाद रावत सह संयोजक अरुण सिंह पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद अवस्थी गंगा प्रसाद वर्मा रैली प्रभारी प्रवीण सिंह नूतन विधानसभा प्रभारी राकेश कृष्ण साहू विधानसभा संयोजक समीर शुक्ला भी मंच पर उपस्थित रहे।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button