उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

बाइक सवार दो युवकों पर पलटा ट्रक, दोनो की हुई मौत

देवेन्द्र तिवारी

उन्नाव।जनपद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। अपाचे बाइक से जा रहे दो युवकों के ऊपर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। दोनों बाइक सवार बाइक समेत ट्रक के नीचे दब गए। बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक में गेहूं की बोरियां लड़ी हुई थी ट्रक पलटने से सभी बोरियों सड़क पर फैल गई है। पुलिस ने मृतक युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के दोस्ती नगर को जाने वाले मार्ग किशोरीखेड़ा पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दो युवक अनियंत्रित होकर खंती में गिर गए। इसी दौरान ट्रक भी अनियंत्रित होकर उनके ऊपर पलट गया। हादसे में दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक से हटवाया गया। जिसके बाद दोनों मृतकों के शवों को बाहर निकाला जा सका है। शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी है शव मोर्चरी भेज पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कराई है।
जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र दोस्ती नगर की तरफ से उन्नाव शहर को आ रहे ट्रक और बाइक पर सवार दो युवक किशोरी खेड़ा के पास ही पहुंचे थे अचानक ओवरटेक को लेकर बाइक सवार ट्रक से टकरा गए। इसी दरम्यान तेज रफ्तार ट्रक भी अनियंत्रित हो गया और बाइक सवारों के ऊपर पलट गया। हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना को देख मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने क्रेन की मदद से किसी तरह गेहूं के बोरों से भरे ट्रक को हटवाया जिसके बाद ट्रक के नीचे दबे हरदोई के कासिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदी खेड़ा निवासी बृजेश (28) पुत्र रामनरेश, मल्लावां थाना क्षेत्र के ग्राम नयागांव निवासी बीपी (22) पुत्र राकेश के शवो को बाहर निकाला। कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है। बाइक नंबर के आधार पर मोबाइल नंबर से संपर्क कर हादसे की जानकारी परिजनों को दी है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है और अग्रिम विधि करवाई की है।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button