उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

जिला सहकारी बैंक के नव निर्वाचित संचालक मंडल की हुई प्रथम बैठक,बैंक परिसर में पौधा रोपण कर अभियान का किया शुभारंभ

सचिन पाण्डेय

उनाव।जिला सहकारी बैंक उन्नाव के नव निर्वाचित संचालक मंडल की प्रथम बैठक आज जिला सहकारी बैंक मुख्यालय पर अध्यक्ष अरूण सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई।बैंक के सचिव /महाप्रबंधक संजय पांडेय ने बैंक हित के विभिन्न प्रस्ताव रखे। जिसको संचालक मंडल ने सर्व सम्मति से पारित किया।

जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष अरूण सिंह जनपद की साधन सहकारी समितियों को गोद लेने का प्रस्ताव संचालक मंडल के समक्ष प्रस्तुत किया जिसे सभी ने स्वीकार करते हुए प्रत्येक संचालक ने एक एक समिति स्वेच्छा से गोद ली।अध्यक्ष अरूण सिंह ने साधन सहकारी समिति बगहरी को गोद लिया।बैंक एवम सहकारिता आंदोलन के हित में समस्त आवश्यक कदम उठाए जाने का आवाह्न बैंक अध्यक्ष ने किया।

बैठक में सहकारिता टिफिन बैठक का आयोजन भी किया गया तत्पश्चात अध्यक्ष ने संचालक मंडल के सदस्यों एवम बैंक परिवार साथ बैंक परिसर में पौधा रोपण कर अभियान का शुभारंभ भी किया।बैठक में संचालक मंडल के उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद वर्मा , संचालक सदस्य अमरेश दीक्षित , योगेन्द्र तिवारी, राम बोध शुक्ल , साधना गुप्ता, शारदा देवी, रंजना देवी,अमित सिंह, मनोनीत सदस्य शिव मोहन उदय प्रताप सिंह , निर्मल उपस्थित रहे।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button