उत्तर प्रदेशकानपुरताज़ा खबरे

पत्रकारों के हित की लड़ाई लड़ेंगे मो. जमाल

कानपुर। पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ने के उद्देश्यों हेतु हम सदैव संघर्षशील हैं, हमारा संगठन राष्ट्रीय पत्रकार महासभा बुनियादी स्तर पर काम करने वाला संगठन है। उक्त विचार रखते हुए। प्राची पत्रकार महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि कानपुर में जल्द ही संगठन बेहद मजबूती के साथ खड़ा होने वाला है। उन्होंने आगामी कार्यक्रम को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि आगे का कार्यक्रम भव्य और प्रदेश स्तरीय होने वाला है।
शहर के बेकनगंज में स्थित हलीम मुस्लिम कालेज के समीप जिला महासचिव सैय्यद अब्बास हैदर के आवास पर राष्ट्रीय पत्रकार महासभा की एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई।
इस दौरान प्रदेश सचिव सैफ खान ने कहा कि कार्यक्रम की रूपरेखा जल्द ही तय कर ली जाएगी। प्रदेश के सभी प्रमुख पदाधिकारियों की मौजूदगी कार्यक्रम में देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों में से राष्ट्रीय अध्यक्ष कपिल धाकड़ जी भी कार्यक्रम में उपस्थित हो सकते हैं।
प्रदेश संगठन मंत्री मोहम्मद जमाल ने बताया कि कार्यक्रम में विशेष पदाधिकारियों सदस्यों को यथा अनुसार सम्मानित करते हुए पहचान पत्र और नियुक्ति पत्र भी वितरण जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस विषय पर लगातार चर्चा चल रही है। मोहम्मद आफाक ने बताया कि पत्रकार बंधुओं को प्रशासन द्वारा अनावश्यक रूप से परेशान किया जाना बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। राष्ट्रीय पत्रकार महासभा के बैनर तले हम पत्रकार हितों उद्देश्यों को लेकर सदैव संघर्षरत रहेंगे।
जिला महासचिव सैय्यद मोहम्मद हैदर अली सभी पत्रकार बंधुओं को बैठक में शामिल होने के लिए बेहद धन्यवाद देते हुए कहा कि ऐसी बैठकें हमारे संगठन और हमारे इरादों को मजबूत करती हैं। प्रेम बाबू ने बताया कि कानपुर में संगठन बेहद तेजी से कार्य कर रहा है हम जल्दी ही शहर के बेहद मजबूत संगठनों में से गिने जाने लगेंगे।
इस दौरान प्रधान कार्यालय प्रभारी आलोक अवस्थी, आसिफ अली, मोहम्मद आकिल अहमद, सैफ खान नियाज़ अहमद, रोहित कुमार आदि ने अपने विचार रखे।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button