उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

आगरा से लखनऊ की ओर जा रहे कार सवार 5 लोगो की मौत, घटना स्थल पर पहुंचे डीएम एसपी

संवाददाता सचिन पाण्डेय

उन्नाव। शुक्रवार को थाना क्षेत्र औरास के एक्सप्रेस वे पर आगरा से लखनऊ जा रहे कार सवार लोगो की कार में पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे कार दूसरी तरफ लुढ़कती हुई चली गई। जिससे 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, घायलों को यूपीडा की एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के बाद दो लोगों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएम व एसपी ने पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। राहत व बचाव कार्य के निर्देश दिए।कार में सवार दिनेश कुमार राजपूत 35 वर्ष पुत्र रामखेलावन, अनीता सिंह 32वर्ष पत्नी दिनेश कुमार राजपूत, गौरी सिंह 7 वर्ष पुत्री दिनेश कुमार राजपूत निवासी चित्रगुप्त नगर बाराबंकी कांति सिंह 65 वर्ष पत्नी माता प्रसाद प्रीति सिंह 26 वर्ष पुत्री माता प्रसाद, निवासी भाया पुरवा मुस्तफाबाद जनपद बहराइच की मौके पर ही मौत हो गई एवं लक्ष्य वीर सिंह नौ वर्ष पुत्र दिनेश कुमार राजपूत, प्रिया सिंह पुत्री माता प्रसाद आर्यन सिंह पांच वर्ष पुत्र दिनेश कुमार राजपूत की हालत गंभीर देखते हुए प्रिया और आर्यन को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया लक्ष्य वीर का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औरास में चल रहा है।

ताजमहल देख कर वापस लौट रहे थे कार सवार

मिली जानकारी के अनुसार आगरा एक्सप्रेस वे पर ताजमहल देखकर वापस लौट रहे कार सवारों की कार को एक्सप्रेसवे पर औरास थाना क्षेत्र के ग्राम लोधाटीकुर के समीप अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे कार अनियंत्रित होकर पलटते हुए दूसरी तरफ चली गई जिससे कार में सवार आठ लोगों में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी पर स्थानीय थाना पुलिस, बेहटा मुजावर आसीवन थाना मौके पर पहुंचे और क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ पंकज सिंह व दिनेश कुमार सिंह तहसीलदार हसनगंज की उपस्थिति में पंचनामा भरकर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button