अन्य राज्यताज़ा खबरे

सिद्धू मूसेवाला का मर्डर केस सुलझाने वाले स्पेशल सेल के 12 अधिकारियों को दी गई Y कैटेगरी सुरक्षा,अधिकारियों को मिली थी धमकी

पंजाबी गानों के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को सुलझाने में शामिल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के 12 अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। स्पेशल सीपी एच.एस. धालीवाल, डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्रा, डीसीपी राजीव रंजन के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी गई है।

दरअसल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के समर्थन से भारत में आतंक फैला रहे खालिस्तान आतंकी लखबीर सिंह उर्फ लंडा ने दिल्ली पुलिस को खुली धमकी दी थी कि स्पेशल सेल के सभी अफसरों की फोटो उसके पास है धमकी दी थी कि अगर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाब में कदम रखा तो ठीक नहीं होगा। उसने ये धमकी सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर 16 नवंबर को दी थी। 

खालिस्तान आतंकी लखबीर सिंह उर्फ लंडा की धमकी के बावजूद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पंजाब पहुंची और वहां से 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया। एक पुराने केस में बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था।  इन सभी को पुलिस ने रिमांड पर लिया था और अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि गैंगस्टर लखबीर सिंह उर्फ लंडा की धमकी के बाद इन सभी अफसरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लखबीर सिंह उर्फ लंडा ने धमकी दी थी कि दिल्ली पुलिस के किसी भी अफसर ने अगर पंजाब में कदम रखा तो उसका अंजाम बुरा होगा।

लखबीर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर दावा किया था कि उसने इटली में गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी का मर्डर करवा दिया है। हरप्रीत उर्फ हैप्पी इंडियन एजेंसी का वांटेड है।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button