उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

जमीनी विवाद में हुई हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार


ब्यूरो ऋषभ तिवारी
उन्नाव:-मंगलवार दिनांक 25.10.2022 को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के रतई पुर गाँव मे हुए झगड़े में इलाज के दौरान युवक की मौत। विवादित जमीन की वजह से हुआ था कुल्हाड़ी से हमला।
कोतवाली क्षेत्र के रतईपुर गाँव निवासी विनोद व उसके चचेरे भाइयो के बीच बीते मंगलवार को जमीन को लेकर हुए विवाद में विनोद के चचेरे भाइयो ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था।हालात नाजुक होने के कारण उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था।जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी थी।बांगरमऊ पुलिस ने दो आरोपियों को 26.10.2022 को गिरफ्तार भी कर लिया था।एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर था।
म्रतक के भाई द्वारा पुलिस को दी गयी तहरीर
दिनांक 25.10.2022 को म्रतक विनोद के भाई पप्पू ने पुलिस को तहरीर दी थी कि गत दिवस मेरा छोटा भाई विनोद घर के पास स्थित जमीन में दीपक जलाने गया था, जहां पातीराम, शिवकरन व राजकुमार पुत्रगण दरोगा निo उपरोक्त द्वारा मिलकर मेरे भाई के साथ मारपीट की गई, जिसमें मेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।
प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 308/323/324/504 भा०दं०वि० बनाम उपरोक्त अभियुक्तगण पंजीकृत किया गया था। इलाज के दौरान विनोद की मृत्यु हो जाने के कारण मुकदमा में धारा 304 / 34 भा०दं०वि० की बढ़ोत्तरी की गई है।दिनांक 26.10.2022 को दो आरोपी पातीराम व शिवकरन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है तथा एक आरोपी राजकुमार को आज दिनांक 29.10.2022 को अपराधनिरीक्षक उमेश त्रिपाठी व उ0नि0 सर्वेश कुमार द्वारा भुड्डा चौराहा के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button