उत्तर प्रदेशताज़ा खबरे

डिप्टी सीएम ने सपा पर जमकर साधा निशाना , कहा- गरीबों को मिल रहे बेहतर इलाज को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है सपा

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव चाहे झूठ का कितना भी मायाजाल फैला लें। लेकिन जनता के सामने उनका चेहरा बेनकाब हो चुका है। बीजेपी के कार्य से सपा को डर लग रहा है। राज्य में गरीबों को मिल रही इलाज की सुविधएं सपा बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। 

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि गरीब मरीजों को मिल रही इलाज की सुविधाएं अखिलेश यादव को खटक रहीं हैं। साल 2014 में अखिलेश सरकार में स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से बदहाल था। सात फरवरी 2014 को वाराणसी मैदागिन उपकेंद्र के लहुराबीर फीडर की मरम्मत चल रही थी। ढाई घंटे के लिए इलाके की लाइट काटी गई थी। वहां के सरकारी अस्पताल अंधेरे में डूब गए थे। सरकारी अस्पताल में इमरजेंसी में ऑपरेशन से प्रसव होना था, लेकिन जेनरेटर में तेल नहीं था। डीजल का पैसा भ्रष्टाचारी हड़प गए थे। मोमबत्ती की रोशनी में ऑपरेशन किया गया था। 

डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार विरासत में मिली बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बना रही है। अस्पतालों को वेंटिलेटर, आईसीयू, डेंटल यूनिट, डिजिटल एक्सरे, सीटी स्कैन समेत इलाज की अन्य सुविधाओं से लैस किया जा रहा है। गरीबों को बेहतर इलाज मिल रहा है। इससे सपा के पेट में दर्द हो रहा है। क्योंकि इससे पहले सपा कार्यकाल में गरीब मरीजों के हक में लूटपाट होती थी। दवा माफिया स्वास्थ्य विभाग में हावी थे। गरीबों का हक भ्रष्टाचारियों और माफियों में बांटा जाता था।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button