अन्य राज्यउत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर की एक महिला वाइफ स्वैपिंग(पत्नी की अदला-बदली) के खेल में फंस गई।

मुजफ्फरनगर। आरोप है कि पीड़िता को उसका पति वाइफ एक्सचेंज पार्टी में दिल्ली ले जाता था। एक बार मना किया, तो पति ने उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। देवर ने भी पीड़िता के साथ रेप कर वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

उसी महिला की जुबानी आगे की कहानी

”मैं अक्षिता (काल्पनिक नाम) मुजफ्फरनगर के अंकित विहार में रहती हूं। मेरे पहले पति की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी। मेरी एक 12 साल की बेटी भी है। इसके बाद 14 जनवरी, 2021 को मेरी दूसरी शादी गुड़गांव में रहने वाले सौरव (काल्पनिक नाम) से हुई थी।

शुरुआत में तो सब कुछ ठीक रहा। मगर, एक दिन सौरव मुझे शॉपिंग के बहाने वाइफ एक्सचेंज पार्टी में दिल्ली ले गया। वहां एक बड़े से हॉल में काफी कम रोशनी थी। गौरव ने अपने दोस्तों और उनकी पत्नियों से मेरा परिचय कराया।

इसके बाद मुझे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी गई। इसे पीते ही मुझे नशा होने लगा। इसी बीच वहां मुझसे रेप किया गया। जब मुझे होश आया, तब इस बात का पता चला। इस घटना के 5 दिन बाद सौरव ने फिर मुझसे पार्टी में चलने के लिए कहा। मगर, मैंने इंकार कर दिया। इस पर सौरव ने मेरे साथ अप्राकृतिक सेक्स किया।

इसके बाद सौरव अक्सर मुझे वाइफ स्वैपिंग पार्टी में ले जाने लगा। वहां मुझसे उसके अलग-अलग दोस्त सेक्स करते थे। जब घर आकर मैं सौरव से शिकायत करती, तो वह मुझे ही पीटता। वह कहता, ‘यह सब हाई क्लास में चलता है। धीरे-धीरे तुम्हें भी आदत हो जाएगी।’

हद तो तब हो गई, मेरे घर में भी इसी तरह का खेल होने लगा। एक दिन मेरे देवर ने चाय में दवा मिलाकर मुझसे रेप किया। इस बारे में मैंने सौरव से शिकायत की। इस पर उसने कहा, ‘अभी उसकी शादी नहीं हुई है। जब तक उसकी शादी नहीं होती, तब तक ऐसे ही रहना होगा। क्या फर्क पड़ता है।’ इसके बाद यह सिलसिला रोज चलने लगा।

काफी गिड़गिड़ाने पर सौरव ने गुड़गांव में एक अलग कमरा लेकर मुझे वहां रख दिया। मगर, वहां भी देवर ने आकर रेप किया और वीडियो भी बना लिया। जब मैंने पुलिस से शिकायत करने की बात कही, तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद मैं किसी तरह अपने घर मुजफ्फरनगर पहुंची।

यहां मैंने SSP और थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर मैंने ACJM-1 कोर्ट में एप्लिकेशन दी। तब जज साहब प्रशांत कुमार ने थाना नई मंडी पुलिस को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए। अब मुझे अपनी जिंदगी मझधार में दिख रही है। समझ नहीं आ रहा है कि मैं अपनी बेटी की परवरिश कैसे करूं?”

हालांकि दिल्ली और गुड़गांव जैसे बड़े शहरों में इस तरह के केस अक्सर सामने आते हैं। वाइफ स्वैपिंग के इस रैकेट में कितने लोग शामिल हैं? किस तरह यह धंधा चल रहा है? इसमें किस लेवल की सोसायटी से जुड़े लोग शामिल होते हैं? क्या राखी से भी शादी इस रैकेट को चलाने के लिए ही की गई थी? पुलिस अब इसकी जांच कर रही है। मुजफ्फरनगर जैसे शहर में वाइफ स्वैपिंग का शायद यह पहला मामला है।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button