ताज़ा खबरे

मलाड से 23 वर्षीय युवक का अपहरण, कारोबारी रंजिश को लेकर मारपीट

मलाड से 23 वर्षीय युवक का अपहरण, कारोबारी रंजिश को लेकर मारपीट एक 23 वर्षीय व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया, विरार के एक फार्म हाउस में ले जाया गया, और उसके पूर्व नियोक्ता और उसके सहयोगियों द्वारा व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता पर बेरहमी से हमला किया गया। बांगुर नगर पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित अनुज किराग 39 वर्षीय रनबीर सिंह राजपूत के एक स्टूडियो में काम करता था, जिसके पास शहर भर में लगभग आधा दर्जन स्टूडियो हैं। किराग ने हाल ही में गोरेगांव पूर्व में अपना स्टूडियो शुरू करने के लिए छोड़ दिया।

राजपूत को जानकारी मिली कि किराग उनके कुछ ग्राहकों का शिकार कर रहा है और उनके स्टूडियो से कुछ वीडियो भी चुराए हैं, इसलिए उन्होंने पिछले हफ्ते किराग को धमकी दी। हालांकि, किराग नहीं माने, राजपूत चार अन्य आरोपियों के साथ-सागर भुवद, 28; कृष्णा यादव, 26; सोनू तिवारी, 38; और आशीष सिंह (30) ने उसे मलाड वेस्ट के एक होटल के बाहर से कथित तौर पर अगवा कर लिया और विरार में राजपूत के फार्म हाउस ले गया। एक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और फिर पुलिस से संपर्क करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

इस बीच, किराग का साथी, जो पिछले हफ्ते की घटना से अवगत था, उससे संपर्क नहीं कर सका और पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करने के लिए गया। किराग शनिवार की तड़के लौटा और थाने जाकर अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

“शनिवार को, राजपूत और अन्य आरोपी किराग को गोरेगांव पश्चिम में अपने घर के पास छोड़ कर भाग गए। हमने पांचों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 365, 368, 342, 324, 141, 147, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें अदालत में पेश किया गया और उन्हें 27 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Amit Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button