Tuesday, February 27, 2024

बाबा ने कलयुगी पौत्र के खिलाफ़ कोतवाली में दी तहरीर, जमीन हड़पने के उधेश्य से सोशल मीडिया पर बाबा को मृत घोषित करके श्रद्धांजलि डाल रहा था पौत्र

देवेन्द्र तिवारी

उन्नाव। नोएडा में रह रहा कलयुगी पौत्र नगर निवासी अपने बाबा का मकान हड़पने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर उसे मृत घोषित कर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। पौत्र की करतूत से आजिज बाबा ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग उठाई है।
बांगरमऊ नगर के मोहल्ला नौनिहालगंज निवासी मिथिलेश कुमार पुत्र रामखेलावन ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि उसका पुत्र बीनू और पौत्र अभिषेक कुमार उर्फ कन्हैया परिवार समेत नोएडा में रहते हैं। बकौल मिथिलेश वर्ष 2014 में पत्नी की मृत्यु के बाद उसने अपनी सारी जायदाद अपने पुत्र बीनू को लिख दी थी। बीनू ने सारी जायदाद बेच दी और परिवार के साथ नोएडा में रहने लगा। मिथिलेश के मुताबिक अब उसके पास बांगरमऊ के मोहल्ला नौनिहालगंज में सिर्फ एक मकान बचा है। जिसमें वह अकेले रहता है। मिथिलेश की विधवा पुत्री मधु उसकी देखभाल और सेवा करती है। इसीलिए मिथिलेश ने अपना मकान अपनी विधवा पुत्री मधु को दान कर दिया है। जबकि यह मकान भी बीनू बेचना चाहता है। इसी उद्देश्य से बीनू का पुत्र अभिषेक अपने नाना नानी और मां के कहने पर उसे सोशल मीडिया पर मृत घोषित कर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। साथ ही अभिषेक और बीनू उसकी पुत्री मधु व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। मिथलेश ने पुलिस से पुत्र और पौत्र के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग उठाई है ।

Rishabh Tiwari

Latest news
Related news