Tuesday, February 27, 2024

मौलवीगंज पुलिस चौकी में पीस कमेटी की बैठक हुई

मौलवीगंज चौकी प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने कहा माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस,
संवाददाता इरफान कुरैशी,
लखनऊ। अमीनाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत मौलवीगंज चौकी पर गुरुवार को चौकी प्रभारी सुरेन्द्र कुमार के द्वारा क्षेत्रिय लोगों के साथ पीस मीटिंग की गई। इसमें आगामी लोकसभा चुनाव एवं ज्ञानवापी मामले को लेकर बैठक की गई। बैठक में विशेष मुद्दा कल जुम्मे का रहा। मौलवीगंज चौकी प्रभारी ने क्षेत्रीय लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखें। चौकी प्रभारी ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की, उन्होंने कहा कि अगर अराजक तत्व क्षेत्र में नजर आते हैं तो तुरंत पुलिस को सूचना दी जाए। मौलवीगंज चौकी प्रभारी ने कहा माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस।

मालूम हुआ कि थाना अमीनाबाद क्षेत्र के मौलवीगंज चौकी प्रभारी सुरेन्द्र कुमार,व मौलवीगंज चौकी दीवान सुरेंद्र सिंह व बड़ी तादाद में पुलिस टीम भी रही मौजूद, द्वारा पीस मीटिंग की गई। बैठक में चौकी प्रभारी ने लोगों से कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार से माहौल खराब न होने पाए। इसको लेकर पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। जनता को भी अपनी जिम्मेदारी को समझना होगा। यदि कोई अफवाह फैलाता है या उसकी गतिविधि संदिग्ध लग रही हो तो तत्काल पुलिस को सूचना दें।

मौलवीगंज चौकी प्रभारी ने लोगों से कहा क्षेत्र में कोई भी गलत काम हो रहा है तो इसके बारे में पुलिस को बेहिचक बताएं। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। बैठक में चौकी इंचार्ज सत्येंद्र कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद कैफ व वसीम कुरैशी, मोइन कुरैशी, मो0 फुरकान, व मो0 पप्पू आदि बड़ी तादाद में मौजूद रहे।

Latest news
Related news