उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

प्रेम संबन्धो के चलते की महिला की हत्या करने वाला हत्यारोपी गिरफ्तार

उन्नाव। प्रेम संबन्धो के चलते की महिला की हत्या करने वाला हत्यारोपी गिरफ्तार।कब्जे से आलाकत्ल कुल्हाड़ी बरामद

पुलिस अधीक्षक जनपद उन्नाव के कुशल निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी सफीपुर के कुशल पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना सफीपुर पुलिस द्वारा हत्या के आरोपी अभियुक्त को मय आलाकत्ल एक अदद कुल्हाड़ी बरामद कर गिरफ्तार किया गया।
दिनांक 10.09.2023 को समय प्रातः 05.30 बजे रिंकी पत्नी राम सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी मोहल्ला बाकरगंज कस्बा व थाना सफीपुर जनपद उन्नाव की अनिल राठौर पुत्र बाबूलाल निवासी उपरोक्त द्वारा घर मे घुसकर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की दी थी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक श्याम नारायण सिंह मय हमराह फोर्स द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका रिंकी उपरोक्त के शव के पंचायतनामा की कार्यवाही पूर्णकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया तथा आरोपी को मृतका के घर से ही मय आलाकत्ल कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त से पूंछतांछ करने पर बताया कि रिंकी ने करीब दो वर्ष पूर्व अपने पति राम सिंह को छोड़ कर मुझसे शादी कर ली थी और मेरे साथ पत्नी के रूप में रह रही थी । करीब एक माह पूर्व वह अपने पहले पति राम सिंह व अपने बच्चों के पास आ गयी थी और अब मेरे पास जाने को तैयार नही हो रही थी, इस बात से नाराज होकर मैने तय कर लिया था यदि रिंकी मेरे पास नही रही तो राम सिंह के पास भी नही रहेगी।
इसी प्रतिशोध में दिनांक 10.09.2023 को सुबह लगभग 5.30 बजे रामसिंह के घर में घुसकर कुल्हाड़ी से बगल वाले कमरे में जहां पर रिंकी अपने बेटे के साथ लेटी हुई थी, मैने कुल्हाड़ी से वार करके रिंकी की हत्या कर दी और उसके बचाव में उसके लड़के तरून को भी कुछ चोटें आ गई, शोरगुल सुन राम सिंह को आते देख कमरे में कुल्हाडी छिपाने के लिये भाग आया था लेकिन रामसिंह ने बाहर से दरवाजा बन्द कर दिया और फिर मैने भी दरवाजा अन्दर से बन्द कर लिया था।

घटना उपरोक्त के सम्बन्ध में थाना सफीपुर पर मु0अ0सं0 258/2023 धारा 302/452/323/324 भा0द0वि0 बनाम अनिल उपरोक्त पंजीकृत किया गया । गिरफ्तारशुदा अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button