उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

पूर्व सांसद सपा नेत्री अन्नू टंडन ने ग्रामीणों की आंखो की निशुल्क जांच के लिए भेजी आई वैन


उन्नाव। बांगरमऊ तहसील के गांव नगहरी में पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने ग्रामीणों के आंखों की निःशुल्क जाँच हेतु अत्याधुनिक आई वैन भेजी। नेत्र जांच शिविर में पहुंचे वरिष्ठ सपा नेत्री अन्नू टण्डन के बांगरमऊ प्रतिनिधि विवेक शुक्ला ने शिविर में आये हुए ग्रामीणों का हालचाल लिया। सपा नेता विवेक शुक्ला ने बताया कि अन्नू टण्डन ने जिले से अन्धता मुक्त जिला का लक्ष्य रखते हुए 2 वर्ष पूर्व इस अत्याधुनिक आई वैन को जिले को जनता की नेत्र सुरक्षा सेवा में सीतापुर आई हॉस्पिटल को दान किया था। आज अत्याधुनिक आई वैन ने पूरे जिले के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण करके हज़ारों मरीजों की नेत्र सुरक्षा में उच्च कोटि के इलाज की व्यवस्था की।
नेत्र शिविर में आंख दिखाने पहुंचे मरीजों में प्रेम बाजपेयी, वीरेंद्र तिवारी, पप्पी गौतम, सुंदर राजपूत, माया पाल, बउवा कुशवाहा आदि ने बताया कि अन्नू टण्डन ने नेत्र के इलाज के लिए क्षेत्र में अत्याधुनिक आई वैन भेजकर जो मदद जनता की किया है वो आज तक कोई जनप्रतिनिधि नही कर पाया। उपस्थित मरीजों ने बताया कि नेत्र के इलाज के लिए कम से कम 60 km जाके इलाज मिल पाता था जिसे अन्नू टण्डन ने आपके दरवाज़े इलाज की सुविधा पहुंचाकर जनसेवा की मिसाल कायम की है।
शिविर में प्रमुख रूप से पुष्कर शुक्ला, सुधीर कुमार, संजय यादव, विजय द्विवेदी एडवोकेट, जिला पंचायत रमेश रावत, बबलू यादव, श्याम तिवारी, संतोष सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button