उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

मुख्यमंत्री पहुंचे उन्नाव के रामलीला मैदान, जनपद वासियों को दी 359 करोड़ की सात परियोजना की सौगात

ब्यूरो ऋषभ तिवारी

उन्नाव । प्रदेश में होने वाले आगामी निकाय चुनाव की तैयारियां जोरों पर है सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए दमखम दिखा रही हैं इसी क्रम में चुनाव को मद्देनजर रखते हुए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्नाव के रामलीला मैदान पहुंचे।
आपको बताते चलें की उन्नाव में पहले चरण यानी 4 मई को मतदान होने हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा –
हमारी सरकार ने लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया है उसी भरोसे को कायम करते हुए प्रदेश से माफिया राज खत्म किया है आज की तारीख में माफिया के लिए उत्तर प्रदेश में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा 2017 के पहले प्रदेश में माफियाओं का वर्चस्व था आज के समय माफिया गायब हो चुके हैं।भाजपा ने जो कहा वह कर दिखाया। यूपी में नो कर्फ्यू नो दंगा यूपी में सब चंगा।


मुख्यमंत्री ने उन्नाव वासियों को 359 करोड़ की सौगात देते हुए कहा पीएम का विजन यूपी मिशन सुरक्षा और बदलाव के लिए सरकार के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। मोदी जी का भेजा एक-एक पैसा आपका है।
लोगों का जीवन स्तर ऊपर उठा रहे हैं।पहले हाथ में तमंचे होते थे,आज टैबलेट हैं।

उन्होंने कहा 54 लाख गरीबों को आवास दिया गया और 2 करोड़ 61 लाख गरीबों को शौचालय मुहैया कराए गए । एक करोड़ 71 लाख गरीबों को उज्जवला योजना के तहत गैस चूल्हा मुहैया कराया गया। दीपावली और होली पर फ्री में सिलेंडर भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। 15 करोड़ गरीबों को 3 वर्ष से फ्री में राशन भी उपलब्ध कराया जा रहा है और 10 लाख गरीबों को 5 लाख के बीमा की सुविधा भी दी जा रही है। उन्होंने कहा कोई नहीं कह सकता की जाति के आधार पर हमारी सरकार ने काम किया है।हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के कार्य किए। मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहां की आज “उत्तर प्रदेश में ना रंगदारी न वसूली उत्तर प्रदेश नहीं है किसी की बपौती”। विकास ही हमारी पहली प्राथमिकता है।

मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहा प्रशासन-
मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर पूरे शहर में जगह जगह पुलिस कर्मी तैनात रहे 1 दिन पूर्व सोमवार की शाम को एसपी ने पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के सख्त निर्देश दे दिए थे।
अकरमपुर के डीपीएस कॉलेज में बनाया गया हेलीपैड- मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर अकरमपुर के डीपीएस स्कूल पहुंचा वहां से मुख्यमंत्री कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग द्वारा रामलीला मैदान पहुंचे।


कार्यक्रम के दौरान मंत्री दया शंकर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्षा शकुन सिंह, सांसद साक्षी महराज,सदर विधायक पंकज गुप्ता, भगवंतनगर विधायक आशुतोष शुक्ला, एमएलसी रामचंद्र प्रधान, सफीपुर विधायक बंबालाल दिवाकर, बांगरमऊ विधायक श्री कांत कटियार, पुरवा विधायक अनिल सिंह, हसनगंज विधायक ब्रजेश रावत, जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button