उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

सर्राफ व्यापारी से लूट करने वाले चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरे को पैर में लगी गोली

उन्नाव।।जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के दोस्तीनगर में शुक्रवार को सर्राफ व्यापारी के साथ चार अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए पाँच घण्टे में लूट की घटना को अंजाम देने वाले चारो शातिरों की गिरफ्तार कर लिया।जिसमे एक लुटेरे को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली भी लगी है।पकड़े गए लुटेरों से लूटी गयी ज्वैलरी और कैश के साथ तमंचा व बाइक बरामद किया।

बता दें कि शुक्रवार की रात दही थाना क्षेत्र के राजेपुर आवास विकास निवासी विमल शुक्रवार की देर रात पावा स्थित अपनी दुकान को बंद करके नगदी जेवरात लेकर स्कूटी से घर लौट रहे थे।दोस्ती नगर फायर सेंटर के पास चार अज्ञात बदमाशों ने उनपे धावा बोलते हुए उनसे नगदी व ज्वैलरी लूट ली थी। विमल ने सदर कोतवाली में तहरीर दी।तहरीर मिलने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के पाँच घण्टे के भीतर ही चारो शातिर राहुल ,शरीफ, बंटी, सूरज  को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया जब चारों के लिए घेराबंदी की गई तो उन्होंने इस पर भी हमला बोल दिया इसमें से एक लुटेरे राहुल ने तमंचे से पुलिस पर  फायर की।बचाओ में पुलिस ने भी उसपे फायर की जिससे उसके पैर में गोली लग गयी।लुटेरे राहुल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

पुलिस अधीक्षक ने घटना के बारे में बताया कि पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान के बाद चारो को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें कानपुर के नौबस्ता निवासी राहुल को पैर में गोली लगी है। सूरज,शरीफ, बंटी को भी पुलिस ने गिरफ्तार करके हुए लुटे हुए ज्वैलरी व नगदी बरामद कर ली है। उन्होंने बताया की चारों पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके हैं इन पर पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button