उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

जनपद में हुई दिल दहला देने वाली घटना, दुष्कर्म पीड़िता के परिवार पर युवक ने की फायर,पीड़िता की माँ की हुई मौत, अन्य घायल

उन्नाव ।।जनपद के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र स्थित शाहपुर खुर्द गांव के मजरा गोड़ियनखेड़ा में रात को एक दिल दहला देनें वाली घटना में एक युवक ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके पर‍िवार पर अंधाधुंध फायर‍िंग कर दी। हमले में दुष्कर्म पीड़िता की मां की मौके पर ही मौत हो गई जबक‍ि अन्‍य घायल हैं। युवक दो महीने पहले ही जमानत पर जेल से छूटा था। हमले के बाद भागने की कोशिश में युवक छत से कूदा तो उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया।उसनें भी पकड़े जाने से पहले ही गोली मारकर अपनी जान दे दी।

मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के शाहपुर खुर्द गांव के मजरा गोड़ियनखेड़ा निवासी अनुराग व पुनीत पर एक गांव की ही 17 वर्षीय किशोरी ने वर्ष 2023 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने अनुराग व पुनीत को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। दो माह पहले दोनों आरोपित जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आए। अनुराग दुष्कर्म पीड़िता व उसके परिवार से बदला लेने की फिराक में लग गया।सोमवार तड़के करीब चार बजे वह दुष्कर्म पीड़िता की छत पर चढ़ गया। वहां सो रहे परिवार के लोगों पर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से दुष्कर्म पीड़ित किशोरी, उसकी दो बहन व पिता पुत्तीलाल घायल हो गए, जबकि 53 वर्षीय मां फूल कुमारी की मौत हो गई। शोर सुनकर पड़ोसियों ने अनुराग को पकड़ने की कोशिश की तो वह छत से नीचे कूद गया, जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। कूदने के करीब 100 मीटर दूर वह घिसटता हुआ गया । इसके बाद पकड़े जाने के डर से उसनें खुद को भी गोली मार ली। मौके पर उसकी भी मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, एएसपी प्रेमचंद्र, सीओ माया राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्नाव और वहाँ से उनको कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने गांव को छावनी बना दिया है। फील्ड यूनिट टीम की मदद से पुलिस जांच कर रही है। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि घटना की बिंदुवार जांच की जा रही है, यदि और कोई भी इसमें शामिल है तो उसका नाम प्रकाश में आनें पर उसको जेल भेजा जाएगा।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button