उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

बांगरमऊ के रतई पुरवा में विशाल जनसभा एवं अमृत कलश यात्रा का हुआ आयोजन,मुख्य अतिथि के रूप में सांसद साक्षी महाराज उपस्थित रहे, सांसद ने किया विपक्ष पर वार कसे तंज

सचिन पाण्डेय


उन्नाव।मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत आज बांगरमऊ तहसील के गांव रतई पुरवा में विशाल जनसभा एवं अमृत कलश यात्रा का आयोजन ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विवेक सिंह पटेल के संयोजन में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद हरिसाक्षी महाराज और भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार उपस्थित रहे।
बताते चलें कि आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर चलाए जा रहे हैं मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत आज बांगरमऊ तहसील के गांव रतई पुरवा में विवेक सिंह पटेल के संयोजन में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया उसके बाद अमृत कलश यात्रा निकाली गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद हरि साक्षी महाराज ने अपने उद्बोधन में विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि विपक्ष का इंडिया गठबंधन दरअसल घमंडियां गठबंधन है, जिसमें सारे मेंढक जोड़े गए हैं और जैसे ही प्रधानमंत्री की दावेदारी किसी एक को दी जाएगी सारे मेंढक उछल के तराजू से बाहर आ जाएंगे।
सांसद साक्षी महाराज ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का बखान किया, साथ ही कटरी क्षेत्र में विकास के कार्य कराए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि आने वाले 24 के चुनाव में इस बार भी प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनेगी। उन्नाव में भी 5 लाख लोधी और 5 लाख मोदी मिलकर अपना सांसद चुनेंगे।
इस अवसर पर वह स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिजनों से मिले और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। दूसरी बार मनोनीत जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी अवधेश कटियार ने भी इस जनसभा को संबोधित किया उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि संगठन ने एक बार पुनः उन पर विश्वास जताया है वह इस विश्वास को पूरी ईमानदारी से कायम रखने का काम करेंगे और उन्नाव जनपद में भारतीय जनता पार्टी को शीर्ष पर ले जाने का काम भी उनके द्वारा किया जाएगा। उद्बोधन के पूर्व दोनों अतिथियों का ग्राम वासियों, ग्राम प्रधानों एवम क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।
कार्यक्रम के अंत में आयोजक ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विवेक सिंह पटेल ने भारी संख्या में पहुंची क्षेत्रीय जनता का अभिवादन एवं आभार व्यक्त किया और आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने के लिए अपील की।इस अवसर पर समस्त ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, सहित राम सच्चे प्रधान पतसिया, प्रधान संघ अध्यक्ष गंज मुरादाबाद आईआर साहिल, मंडल अध्यक्ष अरविंद सिंह, संदीप सिंह, लल्लू प्रधान, रानू खां, पप्पू खां, महताब, नीरज तिवारी, गिरीश वर्मा, रणधीर सिंह, शेर सिंह, जितेंद्र प्रधान, मीना, गुमानी प्रधान, गुफरान, शकील, रीतू कनौजिया, सूर्या गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button