उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेफतेहपुर

आपने- सामने से भिड़ी तेज रफ़्तार पिकअप, तीन घायल


फतेहपुर । जनपद के थाना क्षेत्र हुसैनगंज के साहनीपुर गांव के समीप दो पिकअप की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोग घायल हो गए घटना की सूचना स्थानीयों ने सरकारी एंबुलेंस को दी।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के भदार गाँव निवासी राम लखन का 21 वर्षीय पुत्र ललित कुमार अपने साथ सरैला गाँव निवासी राम चरन के 19 वर्षीय पुत्र दिपक को पिकअप में सवार कर फतेहपुर आ रहा था। जब वह साहनीपुर गाँव के समीप पहुंचा तभी सामने से रायबरेली जनपद के सलौना गाँव निवासी राकेश का 22 वर्षीय पुत्र रवि जो खागा से सामान छोड़कर खाली पिकअप लेकर वापस अपने घर जा रहा था।
तभी दोनों पिकअप की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना स्थानीयों ने फोन कर सरकारी एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची।
जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर सभी घायलों को भर्ती कर उनके इलाज करने में जुट गए। वही रायबरेली जनपद के पिकअप चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button