ताज़ा खबरेलखनऊ

सरकार आपके साथ तन,मन, धन के साथ खड़ी है-लक्ष्मी नारायण चौधरी।

मा. मंत्री, गन्ना विकास एवं चीनी मिल लक्ष्मी नारायण चैधरी  ने जनपद बाराबंकी के तहसील रामनगर के हेतमापुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण तथा प्रभावित लोगों से वार्ता एवं राहत सामग्री का वितरण किया। पीडब्लूडी गेस्ट हाउस रामनगर में पहुॅचकर गार्ड आॅफ आॅनर की सलामी ली। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि किसी भी जनमानस को बाढ़ के कारण कठिनाई न उठानी पड़े इसके लिए सरकार हर सम्भव मदद करने के लिए प्रयासरत है ।

तहसील रामनगर क्षेत्र अन्तर्गत हेतमापुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में बाढ़ राहत सामग्री का वितरण किया। राहत सामग्री वितरण के दौरान उन्होंने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में जो जनमानस बेघर हुए है, उन्हें मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत जल्द से जल्द आवास आवंटित कर दिये जाये। उन्होंने यह भी कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार आपके साथ तन, धन मन के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस आपदा की घड़ी में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोगों  की हर सम्भव मदद की जा रही है। उन्होंने कहा कि मा0मुख्यमंत्री द्वारा स्वयं बाढ़ क्षेत्र की निगरानी की जा रही है। उन्होंने हेतमापुर बंधे पर जनता के बीच प्रशासन द्वारा दी जा रही व्यवस्थाओं के बारे में जायजा लिया। बाढ़ प्रभावित लोगों द्वारा बताया गया कि प्रशासन द्वारा राहत सामग्री के माध्यम से मदद की जा रही है। मा. मंत्री ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना भी की गयी।
इस दौरान जिलाधिकारी अविनाश कुमार, अपर जिलाधिकारी राकेश सिंह, उपजिलाधिकारी रामनगर, उप जिलाधिकारी सिरौलीगौसपुर, उप जिलाधिकारी रामसनेहीघाट, जिला पूर्ति अधिकारी, अपर जिला सूचना अधिकारी सहित सम्बन्धित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट अमित कुमार शुक्ला

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button