उत्तर प्रदेशझांसीताज़ा खबरे

आई लव यू का मैसेज भेज 8वीं फ्लोर से कूदा असिस्टेंट कमिश्ननर का बेटा

झांसी । गुरुवार देर रात आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। वाणिज्यकर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर के 17वर्षीय बेटे ने शहर की ऊंची बिल्डिंग रॉयल सिटी के 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उस वक्त घर असिस्टेंट कमिश्नर राजीन शाक्य किसी काम से नोएडा गए हुए थे और घर पर कौस्तुभ के अलावा उसकी दो बहनें थी।

कूदने से पहले बेटे ने आखिरी मैसेज एक लड़की को भेजा था जिसमें उसने आई लव यू लिखा था। जब देर तक इस मैसेज का जवाब  नहीं आया तो किशोर ने फर्श पर सॉरी लिखा और कूद गया। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह तुरंत मामले की जांच में जुट गई। मृतक के शव का पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

पूछताछ के दौरान बहनों ने बताया कि उसने रात में खाना नहीं खाया वह बहुत देर तक फोन पर किसी से बात कर रहा था। वह कई बार पांचवी मंजिल से आठवीं मंजिल पर चक्कर काट रहा था।

कौस्तुभ ने फोन रेलिंग पर रखकर नीचे कूद गया। गिरने के कारण तेज आवाज आई तो सोसायटी के गार्ड मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के बेटे कौस्तुभ शाक्य ने आत्महत्या करने से पहले इंस्टाग्राम पर कई स्टेट्स लगाए जिसमें से एक स्टेटस में उसने अपने फॉलोअर्स से पूछा था कि क्या उसे कूदना चाहिए। जिसमें तीन ऑप्शन भी थे।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button