लखनऊ

पीएसी के एक सिपाही ने पुलिस व दबंगों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया

लखनऊ । बिजनौर के नटकुर में रहने वाले पीएसी के सिपाही रामदास प्रजापति परिवार सहित रहते हैं। रामदास प्रजापित पीएसी 2वीं वाहिनी में सिपाही के पद पर तैनात हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती सीतापुर में है। बिजनौर के नटकुर में उनकी पत्नी पुष्पा दो बेटों के साथ रहती है। शनिवार को पुष्पा ने घर के बाहर बोर्ड लगाया। इस पर लिखा है कि पुलिस और अपराधियों के डर से यह मकान बिकाऊ है। वे यह इलाका छोड़कर जा रहा है। सिपाही की पत्नी ने अपने दरवाजे पर मकान बिकाऊ है का पोस्टर चस्पा कर दिया है।

प्रभारी निरीक्षक बिजनौर राजकुमार के मुताबिक रामदास का परिवार आये दिन पड़ोसियों से मारपीट करता है। लोगों की शिकायत पर पुलिस जाती है तो रामदास उन्हें गालियां देता है। उसके खिलाफ कोर्ट ने कई नोटिस जारी किया है। कोर्ट की नोटिस लेकर कई बार एसीपी कृष्णानगर खुद उसके घर गए। रामदास ने एसीपी से भी बदसलूकी की। पुलिस पर दबाव बनाने के लिए इस तरह का पोस्टर लगाया है। उसकी कोई प्रताड़ित नहीं कर रहा है। उसका आरोप निराधार है

वही परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस उसे फर्जी मुकदमे में फंसा रही है। पुष्पा का आरोप है कि दबंग उसके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं। पर स्थानीय पुलिस उनके साथ मिली है। दबंगों के इशारे पर पुलिस उसके परिवार के खिलाफ एक के बाद एक मुकदमे दर्ज करती जा रही है। दबंग और पुलिस मिलकर उसके परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button