उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उप जिलाधिकारी को सौंपा मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन, हसनगंज तहसील के कर्मचारी ने की थी अधिवक्ता के साथ मारपीट

सचिन पाण्डेय

उन्नाव।। बांगरमऊ बार एसोसिएशन के सदस्यों ने बीते बुधवार को तहसील हसनगंज में प्राइवेट कर्मचारी द्वारा अधिवक्ता के साथ मारपीट और फर्जी रिपोर्ट को लेकर तहसीलदार साक्षी राय को ज्ञापन सौंपा था।बार एसोसिएशन और अधिवक्ता एसोसिएशन दोनों के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम नम्रता सिंह को सौंपकर आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग उठाई।

दोनों एसोसिएशन के अध्यक्ष व महामंत्री सहित अन्य पदाधिकारियों द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन में कहा गया है कि हसनगंज तहसील में नायब तहसीलदार के निजी वाहन चालक ने अधिवक्ता सुधीर सिंह के साथ मारपीट की और उल्टे नायब तहसीलदार अजगैन पूर्णिमा तिवारी द्वारा अधिवक्ता के खिलाफ फर्जी तरीके से रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई। इससे बार एसोसिएशन की गरिमा को ठेस पहुंची है। ज्ञापन में मांग उठाई गई है कि चूंकि अधिवक्ता भी अदालत का अधिकारी होता है। इसलिए अधिवक्ता के खिलाफ दर्ज फर्जी रिपोर्ट को समाप्त करते हुए प्राइवेट चालक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए। ज्ञापन देते समय बार एसोसिएशन अध्यक्ष सुभाष चन्द्र शुक्ला व महामंत्री राजमणि हंस सहित रामभरोसे वर्मा, विष्णुकांत मिश्रा, मनोज सेंगर, मुजम्मिल अहमद, प्रतीक कटियार,रमेश द्विवेदी, महमूद आलम, ललित बाजपेई व परवेज आलम एवं अधिवक्ता एसोसिएशन अध्यक्ष सत्यपाल वर्मा व महामंत्री अजीत द्विवेदी सहित सत्यनारायण कनौजिया, अनिल वर्मा, योगेश लोधी आदि सदस्य गण शामिल थे।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button