उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेलखनऊलखीमपुर

दरोगा बने इश्कबाज, लडकी को बहला -फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप

लखनऊ।उन्नाव के निवर्तमान चौंकी प्रभारी जगेंद सिंह सोशल मीडिया में छाए हुए हैं।लखीमपुर में तैनात दरोगा उन्नाव की लड़की लेकर हुआ रफू चक्कर।पुलिस महकमा परेशान। डीसीपी ने एसपी को लिखी चिट्ठी।
जनपद खीरी में तैनात सब इंस्पेक्टर जगेंन्द्र सिंह पर उन्नाव की एक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप पिता ने लगाया है इस आरोप के बाद दरोगा और लड़की का पता नही लग रहा है।
लखनऊ के कृष्णानगर के बरिगवां में किराये पर रहने वाली लड़की के पिता ने रिपोर्ट में लिखाया है कि बेटी पढ़ने के लिए लखनऊ में रहती थी।
12 दिसंबर को लखनऊ जाने के बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है। सहेलियों ने उसके दरोगा के साथ जाने की सूचना दी है।
इस मामले के सामने आने के बाद से दरोगा और लड़की का कुछ पता नहीं चल रहा है।
लडकी जब घर नहीं लौटी तो पिता ने लखनऊ के कृष्णानगर कोतवाली में दरोगा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। डीसीपी ने दरोगा को सस्पेंड करने की संस्तुति करते हुए एसपी खीरी को एक चिट्ठी भेजी है।
यह मामला सुर्खियों में आने के बाद दरोगा और लड़की की तलाश भी तेज कर दी गई है।
सूत्रों के मुताबिक दरोगा की लोकेशन मेहंदीपुर बालाजी में मिली। पुलिस की टीम वहां रवाना हो गई है। कृष्णानगर के बरिगवां में किराये पर रहने वाली लड़की के पिता ने रिपोर्ट में लिखाया है कि बेटी पढ़ने के लिए लखनऊ में रहती थी
9 दिसम्बर 2022 को वह घर आई थी 12 दिसम्बर को वह फिर लखनऊ चली गई थी
इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। लखनऊ में लड़की की सहेलियों से पता चला कि दरोगा जागेन्द्र सिंह उसे अपने साथ कहीं ले गया है।
दरोगा जागेन्द्र सिंह पुलिस लाइन में तैनात था, जहां से 6 दिसंबर 2022 से गायब है।
इससे पहले वह पलिया थाने में तैनात था, जहां से लाइन हाजिर हुआ था। पूर्व में उन्नाव जिले में तैनाती के दौरान भी एक महिला से बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उस पर रसिया दरोगा का टैग लगा था।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button