उत्तर प्रदेशलखनऊ

करोड़ों रुपये की ठगी करने के आरोप में लखनऊ पुलिस ने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी अनिल तुलसियानी को गिरफ्तार किया

लखनऊ । मिली जानकारी के मुताबिक,करोड़ों रुपये की ठगी करने के आरोप में लखनऊ पुलिस ने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी अनिल तुलसियानी को गिरफ्तार किया अभियुक्त के ऊपर विभूति खंड और हजरतगंज में कुल मिलाकर 10 मुकदमे दर्ज हैं । डीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि तुलसियानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409, 406, 420 504, 506 और 174 (A) के तहत मुकदमा दर्ज है, जिनमें अनिल ने कुल 10 करोड़ से अधिक की ठगी की है ।

ठग की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू भी जारी कर रखा है । वहीं अभियुक्त के खिलाफ 82 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई भी की जा चुकी थी, इसके बाद भी वह फरार था, जिसके चलते उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी ।

पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली और तब पता चला कि फरार अभियुक्त अनिल तुलसियानी अपने महानगर के विज्ञानपुरी स्थित गैलेंट अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 901 में मौजूद है। इसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तत्काल फ्लेट पर पहुंचकर अनिल तुलसियानी को धर दबोचा ।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button