उत्तर प्रदेशलखनऊ

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा

Lucknow । उन्होंने कहा कि भाजपा के 100 दिन के काम का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है डिप्टी सीएम को पता ही नहीं चला और उनके विभाग में तबादले हो गए अबे चिट्ठी लिख कर जवाब मांग रहे हैं कुछ दिन तक अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर व्यव्यस्था सुधारने का प्रयास किया, लेकिन एक भी व्यक्ति पर कार्यवाही नही कर पाए ।

इससे साफ है कि सरकार को कुछ ताकतें हैं पीछे से काम कर रही हैं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को पार्टी कार्यालय में गद्दारों से बातचीत कर रहे थे ।

ऑडियो ने कहा कि सुभस्पा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की चुनाव मैदान में उतरने की सलाह को लेकर उन्होंने कहा कि सपा को किसी की सलाह की जरूरत नहीं है राजनीति में जो होता है वही दिखता है कई बार राजनीति पीछे से संचित होती है और राजभर के पीछे कौन है? इस सवाल को मुस्करा कर टाल गए ।

पार्टी नेताओं के कहने पर नहीं गए उप लोकसभा चुनाव में

आजमगढ़ लोकसभा चुनाव में ना जाने के सवाल पर अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी नेताओं ने चुनाव जीतने का भरोसा दिया था इसलिए नहीं गया लेकिन सरकारी मशीनरी है चुनाव हरा दिया कई बूथों पर सपा समर्थको को मतदान नहीं करने दिया गया ।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर 2021 की दरोगा भर्ती मामले की उच्च स्तरीय जांच व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है ।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button