ताज़ा खबरे

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद यूपी में भी लोगों को धमकाया जा रहा

(कथित तौर पर) बजरंग दल कार्यकर्ता को धमकी सहारनपुर के बेहट कोतवाली के पास गांव कलसिया में बजरंग दल कार्यकर्ता रजत शर्मा को धमकी भरा लेटर मिला। रजत शर्मा बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता हैं, उन्हें किसी ने कन्हैयालाल की तरह मारने की धमकी दी है।

चिट्ठी

रजत शर्मा ने बताया कि उनके दरवाजे पर एक कागज का टुकड़ा मिला, जिसमें लिखा था- “रजत शर्मा अभी तो उदयपुर में घटना घटी है, अब आपका नंबर है। आने वाली 17 जुलाई को।” रजत ने बताया कि सुबह 6 बजे जब उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोला तो उन्हें ये चिट्ठी मिली थी।

2. यूटुबर को धमकी

ब्रजभूषण दुबे पेशे से यूट्यूबर हैं। ब्रजभूषण ने उदयपुर के टेलर हत्याकांड से जुड़ा एक वीडियो अपने चैनल पर पोस्ट किया। वीडियो पोस्ट होते ही साकिब अहमद नाम के एक शख्स ने ब्रजभूषण को उनके चैनल के कमेंट बॉक्स में धमकी दे दी। धमकी में लिखा कि ‘इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे, जल्द ही देख लेना।’ थोड़ी देर बाद उस शख्स ने अपना धमकीभरा कमेंट भी डिलीट कर दिया।

3. खानकाह एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद कौसर हसन मजीदी को भी धमकी मिली

कानपुर खानकाह एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद कौसर हसन मजीदी को भी धमकी मिली है। कौसर हसन के मोबाइल पर अंजान नंबर से फोन आया। उनसे कहा गया, “तूने उदयपुर की घटना की निंदा की है और सुन्नी इस्लामिक संगठन ‘दावत-ए-इस्लामी’ के खिलाफ अभियान शुरू किया है। अब इस गुस्ताखी का अंजाम भुगतने को तैयार रह”।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button