आगराउत्तर प्रदेश

आगरा में 109 शिक्षकों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, ऑनलाइन हाजिरी का कर रहे विरोध

सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आगरा में परिषदीय विद्यालयों में ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में सातवें दिन भी विरोध प्रदर्शन रहा है। यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) के नेतृत्व में 109 संकुल शिक्षकों ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। यूटा के जिलाध्यक्ष केशव दीक्षित ने बताया कि शिक्षक लगातार विभागीय व्हाट्सअप ग्रुप से लेफ्ट हो रहे हैं। 

वही सूत्रों के मुताबिक जनपद के करीब दो हजार शिक्षकों ने अपने आपको विभागीय व्हाट्सअप ग्रुप से बाहर कर लिया है। इसी क्रम में प्रतिनियुक्ति के पदों से त्यागपत्र का भी सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार से सभी शिक्षक अपने प्रतिनिधियों का घेराव कर अपनी मांग रखेंगे।

सूत्रों के मुताबिक डिजिटल उपस्थिति के विरोध में आज सातवें दिन भी शिक्षकों का विरोध प्रदर्शन व बहिष्कार जारी रहा। सोमवार को ब्लॉक एत्मादपुर के 40, फतेहाबाद के 44 व बाह के 25 संकुल शिक्षकों ने अपना इस्तीफा खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपा। 

कन्नौज में तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत

सूत्रों के मुताबिक प्रदर्शन में जिला महामंत्री राजीव वर्मा, अशोक जादौन, केके शर्मा, धर्मेंद्र चाहर, राजबहादुर, आनंद शर्मा, सुनील धनकर, नरायन हरि यादव, निधि वर्मा, नीलम रघुवंशी, निधि श्रीवास्तव, विवेक अग्रवाल, वीना वर्मा आदि प्रदर्शन में शामिल रहे।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button