उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेशाहजहांपुर

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की मफलर से गला घोंटकर किया हत्या का प्रयास

शाहजहांपुर । गुरुवार को अंटा चौराहा से चौकी वाली रोड के पास कार के अंदर एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की मफलर से गला घोंटकर हत्या का प्रयास किया। लेकिन शोर होने से आसपास के लोग और पुलिस चौकी के लोग भाग कर उसको बचा लेते है ।

सूत्रों के मुताबिक पति द्वारा दी गई तहरीर अनुसार उसकी शादी तीन दिसंबर को हुई थी लेकिन उसकी पत्नी ट्विंकल का पीलीभीत के रहने वाले अरुण कुमार से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बिना मर्जी उसने यह शादी की थी । पति सूरज अपनी पत्नी संग हनुमंत धाम घूमने आया था वही पर अरुण भी अपनी कार से आया था। ट्विंकल ने अपने प्रेमी का परिचय चाचा के बेटे के रूप में पति सूरज से कराया था। वही पर ट्विंकल ने नई बस्ती में मामा के बीमार होने की बात कहते हुए चलने की जिद की। फिर सूरज व ट्विंकल कार में बैठ गए। जब कार विपरीत दिशा बंका घाट की ओर जाने लगी तो सूरज को शक हो गया। उसने विरोध किया कथित तौर पर यह आरोप है कि तभी पीछे बैठी पत्नी ने सूरज का मफलर गले में कसकर जान से मारने का प्रयास किया। गाड़ी चला रहे उसके प्रेमी ने प्रेमिका का साथ दिया। लेकिन तब गाड़ी अंजान चौकी रोड से गुजर रही थी सूरज ने शोर मचाया और गाड़ी के शीशे पर जोर-जोर से हाथ मारा तो होमगार्ड दौड़ पड़े। तीनों को पकड़ लिया। और उन्हे सदर थाने ले गए ।

पति की तहरीर पर पुलिस ने पीलीभीत के थाना सुनगढ़ी के रेलवे कॉलोनी निवासी अरुण कुमार वाल्मीकि व ट्विंकल निवासी अजीजगंज के खिलाफ अपहरण कर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button