उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेलखनऊ

चलती कार में छात्रा का रेप, नहर किनारे फेंक दिया

सुल्तानपुर । सूत्रों के मुताबिक जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में बीटेक छात्रा घर जाने के लिए वाहन खोज रही थी। लेकिन अंधेरा होने पर उसे कोई वाहन नहीं मिल रहा था। इसी दौरान उसने एक बोलेरो वाहन से लिफ्ट मांगी। चालक ने  छात्रा को बैठा लिया, रास्ते में उसके साथ रेप कर दिया। घटना के बाद छात्रा को नहर के किनारे फेंककर फरार हो गया। पीड़ित घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। शनिवार को जयसिंहपुर थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी और मुकदमा दर्ज करने की मांग की। 

क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर प्रशांत सिंह ने बताया कि बीती रात बारिश के दौरान घटना बताई जा रही है। घटनास्थल के आधार पर पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। घटना से संबंधित साक्ष्य मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। प्रकरण को गंभीरता से लिया गया है।

पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जिससे गाड़ी और उसे चलाने वाले की जानकारी मिल सके। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द इसमें आरोपी पकड़े जाएंगे।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button